अलवर मॉब लिंचिंगः पीयूष गोयल ने राहुल पर साधा निशाना, आप ''नफरत के सौदागर''

punjabkesari.in Monday, Jul 23, 2018 - 06:58 PM (IST)

नेशनल डेस्कः अलवर मॉब लिंचिंग मामले पर रेल मंत्री पीयूष गोयल ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बयान पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि हर बार जब कोई अपराध होता है तो उसपर आनंद से कूदना बंद करो, मि. राहुल गांधी। गोयल ने कहा, राज्य ने पहले ही सख्त और तुरंत कार्रवाई का आश्वासन दिया है। आप समाज को लाभ के लिए हर तरफ से बांटते हैं और फिर मंगरमच्छ के आंसू बहाते हैं। अब बहुत हो गया है। आप नफरत के सौदागर हैं।


इससे पहले राहुल गांधी ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि यह पीएम मोदी का‘क्रूर इंडिया’है। जहां मानवता को घृणा के साथ बदल दिया गया है और लोगों को कुचल दिया गया है। साभ ही उन्होंने कहा कि यहां लोगों को मरने के ले छोड़ दिया गया है। राहुल ने पुलिसिया कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए कहा कि नफरत ने मानवता की जगह ले ली है।"

राजस्थान के अलवर में हुई कथित गो-रक्षकों की हिंसा पर कांग्रेस अध्यक्ष ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी के‘ब्रूटल न्यू इंडिया’में मानवता खत्म हो चुकी है। राहुल ने ट्वीट कर कहा कि अलवर में पुलिसकर्मियों को घायल कर रकबर खान को 6 किलोमीटर दूर अस्पताल ले जाने में 3 घंटे लग गए। लेकिन क्यों? पुलिसकर्मियों ने रास्ते में चाय भी पी। ये मोदी का क्रूर‘न्यू इंडिया’है जहां नफरत ने मानवता की जगह ले ली है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News