Delhi-Meerut Expressway पर दर्दनाक हादसा, Wrong Side से आ रही ऑल्टो ने स्कूटी सवार को मारी टक्कर, मौत

punjabkesari.in Monday, Jul 22, 2024 - 06:37 PM (IST)

नेशनल डेस्कः दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर रविवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया। एक्सप्रेसवे पर गलत दिशा से आ रही एक ऑल्टो कार ने स्कूटी सवार मां-बेटे को टक्कर मार दी। इस हादसे में स्कूटी के परखच्चे उड़ गए हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने मां-बेटे को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया है। जानकारी के मुताबिक, आरोपी कार चालक गाजियाबाद के विजयनगर का रहने वाला है। आरोपी की पहचान देवदत्त के रूप में हुई है।

क्या है पूरा मामला
रविवार देर रात एक ऑल्टो कार दिल्ली से मेरठ वाली लेन में उल्टी दिशा से आ रही थी। ऑल्टो ने सामने से आ रही स्कूटी को टक्कर मार दी। स्कूटी पर दिल्ली के मधुविहार निवासी यश गौतम और उनकी मां अंजू सवार थीं। तेज स्पीड में टक्कर होने के बाद स्कूटी के परखच्चे उड़ गए और मां-बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गई और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां देर रात इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

अब इस घटना का सोशल मीडिया पर सीसीटीवी फुटेज वायरल हो रहा है। सीसीटीवी फुटेज में देख सकते दिल्ली से मेरठ जाने वाली लेन में एक सफेद ऑल्टो कार उल्दी दिशा में तेजी से आ रही है। इस दौरान दिल्ली की ओर से स्कूटी पर दो लोग जा रहे हैं। तेज रफ्तार कार स्कूटी में टक्कर मारती है। स्कूटी पर सवार लोग हवा में उछलकर कई फीट दूर जाकर गिरते हैं। हालांकि, ऑल्टो चालक तुरंत गाड़ी से उतरता है और घायलों को उठाने का प्रयास करता है। इतनी देर में सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंच जाती है और तुरंत घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।


दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर दोपहिया वाहनों पर प्रतिबंध
बता दें कि दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर दोपहिया वाहनों को ले जाना मना है। इसके बाद दोपहिया चालक इस नियम को नहीं मानते हैं और कई बार हादसे का शिकार हो जाते हैं। दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे का निर्माण 2015 में शुरू हुआ था और 2019 में इसे जनता के लिए खोल दिया गया था। दिल्ली से डासना तक यह एक्सप्रेसवे 14 लेन का है। डासना से मेरठ तक 6 लेन का हाइवे है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News