बीजेपी के साथ गठबंधन जारी रहेगा, अमित शाह के तमिलनाडु दौरे के दौरान AIADMK ने किया एलान

2020-11-21T20:57:47.573

चेन्नईः तमिलनाडु में सत्ताधारी अन्नाद्रमुक ने कहा कि भाजपा के साथ उसका गठबंधन 2021 विधानसभा चुनावों के लिये भी बरकरार रहेगा और भरोसा जताया कि वह अगले साल लगातार तीसरी बार चुनाव जीतेगी। अन्नाद्रमुक के शीर्ष नेता ओ पनीरसेलवम और के पलानीस्वामी ने यहां एक सरकारी समारोह में यह घोषणा की। इस समारोह में भाजपा के वरिष्ठ नेता अमित शाह भी मौजूद थे। मुख्यमंत्री पलानीस्वामी अन्नाद्रमुक के सह-समन्वयक हैं जबकि समन्वयक पनीरसेलवम उप-मुख्यमंत्री हैं।

पनीरसेलवम ने कहा, “इस बैठक के जरिये मैं यह सूचित करना चाहूंगा कि आने वाले चुनावों (2021) में अन्नाद्रमुक और भाजपा का विजयी गठबंधन जारी रहेगा।” प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और शाह के देश को महाशक्ति बनाने की दिशा में काम करने का जिक्र करते हुए पलानीस्वामी ने कहा, “लोकसभा चुनावों के लिये बना गठबंधन जारी रहेगा। हमारा गठबंधन अधिकतम सीटें जीतेगा और अन्नाद्रमुक सत्ता में बरकरार रहेगी।”

बताते चलें कि गृह मंत्री अमित शाह दो दिवसीय तमिलनाडु दौरे पर पहुंचे हैं, यहां उन्होंने मेट्रो की आधारशिला रखी। शाह लोगों को आश्चर्यचकित करते हुए अपने समर्थकों का अभिवादन करने के लिए प्रोटोकॉल को तोड़ते हुए अपने वाहन से बाहर निकले और हवाई अड्डे के बाहर व्यस्त जीएसटी रोड पर पैदल चलने लगे। शाह को दिन में तमिलनाडु सरकार के एक कार्यक्रम में भाग लेना है जहां वह चेन्नई मेट्रो रेल के दूसरे चरण समेत 67 हजार करोड़ रुपये की परियोजनाओं का उद्घाटन करेंग और आधारशिला रखेंगे।

 


Yaspal

Related News