न चेहरे पर कोई शिकन न डर...पुलिस कस्टडी में कभी धार्मिक नारे तो कभी शेरो-शायरी कर रहा सलमान चिश्ती!

punjabkesari.in Friday, Jul 08, 2022 - 12:10 PM (IST)

नेशनल डेस्क: राजस्थान में अजमेर की दरगाह थाना पुलिस ने भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा को धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार खादिम सलमान चिश्ती के चेहरे पर न तो टेंशन के भाव हैं न ही कोई पछतावा नजर आ रहा है। सलमान चिश्ती पुलिस हिरासत में भी टशन में दिख रहा है।

 

पुलिस हिरासत में पूछताछ में सलमान कभी धार्मिक नारे लगा रहा है तो कभी शायरी कर रहा है। वह पुलिस के किसी भी सवाल का अच्छे से जवाब नहीं दे रहा है। मंगलवार को भी जब पुलिस उसे गिरफ्तार करने उसके घर पहुंची थी तो उसने नारे लगाने की कोशिश की। पुलिस ने उसे खींचकर गाड़ी में डाला और थाने ले आई। थाने में भी सलमान के चेहरे पर शिकन नहीं है और मुस्कुराते हुए उसने मीडिया को विक्ट्री साइन दिखाया था।

 

सलमान का मोबाइल बरामद

सलमान चिश्ती का पुलिस ने मोबाइल बरामद कर लिया है। पुलिस ने विवादित एवं भड़काऊ बयान की तह तक जाने के लिए मोबाइल जब्त किया है। इसी मोबाइल में नूपुर शर्मा का सिर काटने वाले को अपना घर गिफ्ट में देने की बात आरोपी सलमान चिश्ती ने कही थी। पुलिस यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि भड़काऊ वीडियो के और कौन-कौन लोग सहभागी हैं और सलमान इस दौरान किनके सम्पर्क में रहा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News