क्या फिर पलटेगी महाराष्ट्र की बाजी? उद्धव के परीक्षण से पहले BJP सांसद से मिले अजित पवार

punjabkesari.in Saturday, Nov 30, 2019 - 11:09 AM (IST)

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र की राजनीति में सबसे महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले राष्‍ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के वरिष्‍ठ नेता और पूर्व उपमुख्‍यमंत्री अजित पवार एक बार फिर बड़ा उलटफेर करने की तैयारी में दिखाई दे रहे हैं। दरअसल विधानसभा में उद्धव सरकार के विश्‍वासमत हासिल करने से ठीक पहले पवार ने नांदेड़ से बीजेपी (BJP) सांसद प्रतापराव से मुलाकात की, जिसे लेकर राजनीति बाजार गर्म हो गया है। 

PunjabKesari

अजित ने मंबई स्थित अपने आवास पर भाजपा सांसद से मुलाकात की। यह वही प्रताप हैं, जिन्‍होंने लोकसभा चुनाव में कांग्रेसी दिग्‍गज अशोक चह्वाण को उनके गढ़ में मात दी थी। हालांकि इस मुलाकात के बाद पवार ने कहा कि एक सदिच्छा भेंट थी। राजनीति में ऐसी मुलाकातें होती रहती हैं। मुझसे कई पार्टियों के नेता मिलते हैं। 

PunjabKesari

एनसीपी नेता ने उपमुख्‍यमंत्री के पद पर भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि पार्टी उन्‍हें जो जिम्‍मेदारी दी जाएगी, वह उसे ग्रहण करेंगे। उन्‍होंने यह भी स्‍पष्‍ट किया कि संजय राउत ने 170 का जो आंकड़ा (विधायकों की संख्‍या) बताई है, वहां तक हम लोग जरूर पहुंचेंगे। 

PunjabKesari

बता दें कि शिवसेना नेता उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली महा विकास आघाड़ी सरकार आज महाराष्ट्र विधानसभा में विश्वास मत साबित करेगी। यह विधानसभा के 2 दिवसीय सत्र में होगा। आज सदन में नए मंत्रियों के परिचय के बाद विश्वास मत हासिल किया जाएगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News