ऐश्वर्या रजनीकांत के घर से 100 तोले सोने और 30 ग्राम हीरे के ज्यूलरी हुई चोरी, घरेलू सहायिका, ड्राइवर गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Mar 22, 2023 - 06:50 AM (IST)

चेन्नई: फिल्मकार ऐश्वर्या रजनीकांत की घरेलू सहायिका और कार चालक को उनके घर से सोने और हीरे के आभूषण चोरी करने के आरोप में मंगलवार को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस की एक विज्ञप्ति में कहा गया है कि कार चालक वेंकटेशन के उकसाने पर घरेलू सहायिका ईश्वरी ने करीब 100 तोले सोने के आभूषण, 30 ग्राम हीरे के आभूषण और चार किलोग्राम चांदी के आभूषण चुरा लिए। 

महिला ने उन्हें बेच दिया और यहां एक घर खरीदने के लिए इस धन का इस्तेमाल किया। विज्ञप्ति में बताया गया कि 18 साल तक घरेलू सहायिका के रूप में काम करने वाली ईश्वरी को ऐश्वर्या रजनीकांत के घर के बारे में पूरी जानकारी थी और उसने कई बार लॉकर खोलकर चोरी की। 

पुलिस ने बताया कि ईश्वरी जानती थी कि चाबी कहां रखी होती है और लॉकर खोलने के लिए इसका इस्तेमाल करती थी। घरेलू सहायिका के पास से चोरी की गई चल संपत्ति बरामद की गई और मकान की खरीद से संबंधित दस्तावेज भी जब्त किए गए। यह कार्रवाई अभिनेता रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या की पुलिस को दी गई शिकायत के बाद की गई। शिकायत में ऐश्वर्या ने कहा था कि उनके पोएस गार्डन स्थित घर के एक लॉकर से बहुमूल्य आभूषण गायब हो गए।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News