एक तरफ Aishwarya-आराध्या दूसरी तरफ पूरा बच्चन परिवार! Aishwarya से डरते है Abhishek...शो में श्वेता बच्चन ने किया खुलासा

punjabkesari.in Wednesday, Sep 18, 2024 - 01:01 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  हाल ही में ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के तलाक की अफवाहों ने हर किसी को हैरान कर दिया है। इन खबरों पर न तो बच्चन परिवार और न ही ऐश्वर्या ने कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया दी है, लेकिन परिवार में चल रही कुछ घटनाओं ने इन अफवाहों को और बल दिया है। खासकर, पिछले कुछ महीनों में ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच बढ़ती दूरी और परिवार से अलग दिखने की वजह से इन खबरों को और हवा मिल रही है।

एक तरफ ऐश्वर्या-आराध्या दूसरी तरफ पूरा बच्चन परिवार 
कुछ वक्त से देखा जा रहा है कि ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या बच्चन अक्सर परिवार के बाकी सदस्यों से अलग नजर आती हैं। उदाहरण के तौर पर, हाल ही में दुबई में आयोजित SIIMA अवार्ड्स के दौरान ऐश्वर्या अपनी बेटी के साथ शामिल हुईं, लेकिन इस दौरान उनकी उंगली में वेडिंग रिंग नहीं दिखी। इस घटना के बाद से तलाक की खबरें और भी तेज हो गईं।

वहीं, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के दौरान बच्चन परिवार की मौजूदगी ने भी लोगों का ध्यान खींचा। इस शादी में अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन सब एक साथ पहुंचे थे, जबकि ऐश्वर्या और आराध्या अलग से आईं। यह दूरी फैन्स के बीच चर्चा का विषय बन गई। हालाँकि, शादी में अभिषेक को ऐश्वर्या और आराध्या के साथ बैठा देखा गया था, लेकिन पूरे परिवार के बीच इस अलगाव ने सवाल खड़े कर दिए।

अभिषेक ऐश्वर्या से डरते हैं...
ऐश्वर्या और उनकी ननद श्वेता बच्चन के रिश्तों को लेकर भी चर्चाएं होती रही हैं। कई बार श्वेता को ऐश्वर्या के बारे में पूछे गए सवालों पर नकारात्मक प्रतिक्रिया देते देखा गया है। जब श्वेता ने अपने भाई अभिषेक के साथ करण जौहर के शो में शिरकत की थी, तब उनसे पूछा गया कि कौन बेहतर एक्टर है, ऐश्वर्या या अभिषेक? इस सवाल के जवाब में श्वेता ने तुरंत अपने भाई का नाम लिया। इसके बाद, जब उनसे पूछा गया कि अभिषेक किससे डरते हैं, जया बच्चन या ऐश्वर्या? श्वेता ने जवाब दिया कि अभिषेक ऐश्वर्या से डरते हैं।

 नव्या और अगस्त्य के साथ भी रिश्ते कुछ खास नहीं! 
श्वेता के दोनों बच्चों, नव्या नवेली नंदा और अगस्त्य नंदा का भी ऐश्वर्या राय के साथ खास अच्छा संबंध नहीं है। नव्या अपने पॉडकास्ट शो में अपनी मां, दादी और परिवार की अन्य महिलाओं को आमंत्रित करती हैं, लेकिन उन्होंने ऐश्वर्या को कभी अपने शो पर नहीं बुलाया। एक इंटरव्यू के दौरान जब नव्या से पूछा  गया कि वो कभी ऐश्वर्या को अपने शो पर बुलाएंगी क्या? जवाब में नव्या बातों को घुमाती हुई नजर आईं। वहीं, अगस्त्य भी ऐश्वर्या से जुड़े सवालों पर चुप्पी साधते नजर आते हैं।

ऐश्वर्या और जया बच्चन के बीच बढ़ती दूरी
ऐश्वर्या राय और उनकी सास जया बच्चन के बीच भी अब पहले जैसी गर्मजोशी नजर नहीं आती। एक वक्त था जब जया बच्चन ऐश्वर्या की तारीफों के पुल बांधती थीं, लेकिन अब कहा जाता है कि उनके रिश्तों में भी कड़वाहट आ गई है। जया बच्चन भी अब अपनी बेटी श्वेता की तरह ऐश्वर्या से दूरी बनाए रखती हैं।

बच्चन परिवार में दरार?
फैन्स का मानना है कि बच्चन परिवार के लोग इस अनबन को सार्वजनिक नहीं करना चाहते और परिवार की प्रतिष्ठा बनाए रखने के लिए चुप्पी साधे हुए हैं। हालांकि, हाल के घटनाक्रमों को देखकर ऐसा लगता है कि परिवार के भीतर तनाव बढ़ रहा है, और यही ऐश्वर्या और अभिषेक के रिश्ते में दरार की एक बड़ी वजह हो सकती है।
 
हालांकि ऐश्वर्या और अभिषेक के तलाक की खबरों की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन बच्चन परिवार के सदस्यों के बीच के संबंधों में दिखने वाली दूरी ने इन अफवाहों को और मजबूत किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News