धक्का दिया, गाली-गलौज की... तंग आकर सुरक्षाकर्मियों ने महिला को घसीटकर प्लेन से बाहर निकाला, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Monday, Sep 30, 2024 - 01:58 PM (IST)

नेशनल डेस्क: एयर इंडिया एक्सप्रेस की सूरत से बेंगलुरु जा रही फ्लाइट में एक महिला को जबरन उतारा गया, और इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को एक यात्री ने रिकॉर्ड किया और X (पहले ट्विटर) पर साझा किया। उसने दावा किया कि महिला ने फ्लाइट में एक अन्य यात्री को धक्का दिया और क्रू मेंबर्स के साथ बदतमीजी और गाली-गलौज की, जिसके कारण उसे फ्लाइट से बाहर कर दिया गया।

24 सेकंड के इस वीडियो में दो सुरक्षाकर्मियों को महिला को घसीटते हुए देखा जा सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक, फ्लाइट के अंदर महिला ने गाली-गलौज करते हुए काफी हंगामा किया, जिससे फ्लाइट के टेकऑफ में करीब एक घंटे की देरी हो गई। क्रू मेंबर्स ने स्थिति संभालने की कोशिश की, लेकिन जब महिला शांत नहीं हुई, तो उन्होंने सुरक्षाकर्मियों को बुलाया, जिन्होंने उसे प्लेन से बाहर निकाला।
 

फ्लाइट से उतरने के बाद भी महिला का हंगामा
वायरल वीडियो के अनुसार, जब सुरक्षाकर्मी महिला को घसीटते हुए ले जा रहे थे, तब भी वह अपनी भाषा में जोर-जोर से कुछ बोल रही थी। हालांकि, उसकी बातें समझ नहीं आ रही थीं। प्लेन से उतरने के बाद भी सुरक्षाकर्मी उसे शांत करने की कोशिश करते रहे, लेकिन महिला चिल्लाती रही और विवादित बातें करती रही।

सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएं
वीडियो के वायरल होने के बाद, सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दीं। कई यूजर्स ने सवाल किया कि आखिर फ्लाइट में ऐसा क्या हुआ, जो महिला ने धक्का-मुक्की और गाली-गलौज की। कुछ ने कहा कि हो सकता है महिला ने कोई गंभीर गलती की हो, जिस कारण उसे इस तरह फ्लाइट से उतारना पड़ा। वहीं, कुछ ने यह भी टिप्पणी की कि लोगों में धैर्य की कमी बढ़ती जा रही है, चाहे वह सड़क पर हो या हवाई यात्रा के दौरान।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News