''तीसरे चरण के चुनाव के बाद कांग्रेस और इंडी गठबंधन का तीसरा फ्यूज भी उड़ा'', विपक्ष पर बरसे पीएम मोदी

punjabkesari.in Wednesday, May 08, 2024 - 12:50 PM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बुधवार को कहा कि देश में लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के बाद कांग्रेस और उसके ‘इंडी' गठबंधन के घटक दलों का तीसरा ‘‘फ्यूज'' उड़ गया है। हैदराबाद से करीब 150 किलोमीटर दूर वेमुलावाड़ा में एक रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि मतदान के चार चरण शेष हैं और जनता के आशीर्वाद से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) जीत की ओर बढ़ रहा है।
PunjabKesari
तीसरे चरण के चुनाव के बाद विपक्ष का उड़ गया है फ्यूज
प्रधानमंत्री मोदी ने विपक्षी गठबंधन ‘इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इन्क्लूसिव अलायंस' (‘इंडिया') का मजाक उड़ाते हुए कहा, ‘‘तीसरे चरण के चुनाव के बाद कांग्रेस और ‘इंडी' गठबंधन का तीसरा फ्यूज उड़ गया है।'' मोदी और भाजपा के कुछ नेता विपक्षी गठबंधन को ‘इंडी' गठबंधन कहते हैं। कांग्रेस और भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि भाजपा ‘राष्ट्र प्रथम' के सिद्धांत में यकीन करती है जबकि कांग्रेस और बीआरएस के लिए ‘परिवार प्रथम' है।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि बीआरएस और कांग्रेस ने भ्रष्टाचार पर एक-दूसरे की खुलकर आलोचना की है लेकिन दोनों दलों के बीच भ्रष्टाचार एक सामान्य कारक है। मोदी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने पांच साल तक ‘अडाणी और अंबानी' के नाम का जाप किया और लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद यह बंद कर दिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को देश को जवाब देना चाहिए। कांग्रेस नेता राहुल गांधी और तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि राज्य में ‘‘डबल आर (आरआर)'' कर को लेकर दिल्ली तक खूब चर्चा हो रही है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News