निकाह के बाद दुल्हन को देखते ही दूल्हे ने मांगा तलाक

punjabkesari.in Tuesday, Jun 19, 2018 - 06:19 PM (IST)

नेशनल डेस्क: गुजरात के अहमदाबाद से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया। जहां एक शख्स ने अपनी पत्नी से इस आधार पर तलाक मांगा कि उसके चेहरे पर दाढ़ी है और उसकी आवाज पुरुषों जैसी है। हालांकि कोर्ट ने उस शख्स की याचिका को खारिज कर दिया। 

न्यायाधीश एन एम कारोवाडिया के समक्ष याचिका में व्यक्ति ने दावा किया कि उसकी पत्नी अपने चेहरे पर दाढ़ी उगा रही है। यही नहीं वह पुरुषों की तरह आवाज निकालती है। शख्स ने सुनवाई के दौरान कोर्ट को बताया कि शादी से पहले उन्होंने अपनी पत्नी का चेहरा नहीं देखा था। जब उन्होंने पहली बार उसे देखा तो वह क्लीन शेव और मेकअप में थी। शादी के 15 दिन बाद उसे पता चला कि उसकी पत्नी दाढ़ी उगा रही है और उनकी आवाज भी मर्दों की तरह है। 

जब शख्स ने अपने ससुराल वालों से इस बारे में इसकी शिकायत की तो उसे कहा गया कि अब वह शादी-शुदा दंपती हैं लिहाजा उन्हें  साथ ही रहना होगा। इसे लेकर शख्स ने तलाक के लिए याचिका दाखिल की। सुनवाई के दौरान महिला के वकील ने सभी आरोपों को झूठा और आधारहीन करार देते हुए विरोध जताया। वकील ने यह भी कहा कि तलाक की अपील दाखिल करने के बाद कई सुनवाई के दौरान अदालत में हाजिर नहीं हुए। दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद अदालत ने यह कहते हुए याचिका खारिज कर दी कि ऐसे कारणों की वजह से तलाक को मंजूरी नहीं दी जा सकती।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News