सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद हत्यारों ने मनाया था जश्न, समंदर किनारे खिंचवाई थी फोटो

punjabkesari.in Wednesday, Aug 31, 2022 - 02:02 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के मर्डर के बाद उसके हत्यारों ने जमकर जश्न मनाया था। मूसेवाला की मौत के बाद जहां उसके गांव में मातम पसरा हुआ था वहीं उसके हत्यारे गुजरात के मुद्रा में समंदर किनारे जश्न मना रहे थे। इतना ही नहीं मूसेवाला के हत्यारों ने फोटो शूट भी कराया था।

 

मूसेवाला की हत्या करने के बाद सभी शूटर्स सीधे गुजरात के मुद्रा पोर्ट गए थे जहां सबने मिशन पूरा होने पर जश्न मनाया और यादगार के तौर पर फोटोशूट भी कराया। बता दें कि मूसेवाला के हत्यारों को पकड़ने के लिए पंजाब पुलिस, दिल्ली, हरियाणा और राजस्थान में छापेमारी कर रही थी। बता दें कि इस फोटो में अंकित, दीपक मुंडी (फरार), सचिन, प्रियव्रत फौजी, कपिल पंडित और कशिश उर्फ कुलदीप मौजूद हैं। कपिल पंडित और सचिन ने हत्या के बाद शूटर्स को पंजाब से भगाने में और छिपाने में मदद की थी।

 

मूसेवाला हत्याकांड का प्रमुख आरोपी आजरबैजान में 

पंजाब पुलिस ने मंगलवार को कहा कि उसने गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के एक प्रमुख आरोपी का पता लगाया है, जो आजरबैजान में है। पुलिस महानिदेशक (DGP) गौरव यादव ने कहा कि आरोपी सचिन थापन बिश्नोई का पता लगाने में केंद्रीय एजेंसियों ने राज्य पुलिस की मदद की और उसे भारत वापस लाने के प्रयास जारी हैं। मूसेवाला की हत्या से पहले सचिन और एक अन्य आरोपी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का भाई अनमोल बिश्नोई फर्जी पासपोर्ट का इस्तेमाल करके देश छोड़कर भाग गए थे।

 

DGP ने कहा कि सचिन लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के एक अन्य सदस्य गोल्डी बराड़ के संपर्क में था, जिसने गायक की हत्या की जिम्मेदारी ली है। DGP ने कहा, "वह शुरू में दुबई भाग गया था। भारत सरकार और केंद्रीय एजेंसियों के समर्थन से, हमने पता लगाया है कि वह आजरबैजान में है। कानूनी प्रक्रिया चल रही है। हमें उम्मीद है कि उसे बहुत जल्द भारत लाया जाएगा।'' पंजाब के मनसा जिले में 29 मई को सिद्धू मूसेवाला के नाम से मशहूर गायक शुभदीप सिंह सिद्धू की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Related News