''किसी भी समय, कुछ भी हो सकता है'': शाह से मिलने के बाद बोम्मई ने मंत्रिमंडल में फेरबदल पर कहा

punjabkesari.in Wednesday, May 11, 2022 - 07:36 PM (IST)

 

नेशनल डेस्क: कर्नाटक मंत्रिमंडल में बहुप्रतीक्षित फेरबदल या विस्तार पर चर्चा के लिए बुधवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने कहा कि केंद्रीय नेतृत्व इस बारे में विचार करने के बाद अपना फैसला सुनाएगा। उन्होंने कहा कि ‘किसी भी समय, कुछ भी हो सकता है।' मुख्यमंत्री ने कहा कि पार्टी हाईकमान आगामी कुछ दिनों के दौरान होने वाले घटनाक्रम के आधार पर निर्णय लेगा।

बोम्मई ने कहा, ‘‘ मैंने अमित शाह से मिलकर उनसे कई मुद्दों पर बातचीत की और कैबिनेट फेरबदल पर भी चर्चा हुई। मैंने उनको राजनीतिक हालात से अवगत कराया।'' मुख्यमंत्री ने संवाददाताओं को बताया कि शाह ने कहा कि वह पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और अन्य केंद्रीय नेताओं से बातचीत करेंगे और इसके आधार पर उचित निर्णय लेंगे।

मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘अगले दो-तीन दिनों के घटनाक्रम के आधार पर हम फैसला लेंगे और इसके बारे में सूचित करेंगे। यह बात उन्होंने (शाह) मुझसे कही।'' मुख्यमंत्री बोम्मई पर फिलहाल जल्द से जल्द कैबिनेट विस्तार करने का दबाव है। वर्तमान में मंत्रिमंडल में मुख्यमंत्री सहित 29 मंत्री हैं, लेकिन पांच पद खाली हैं, जबकि स्वीकृत संख्या 34 है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News

Recommended News