नीतीश से मुलाकात के बाद बोले शाह, बिहार में जीतेंगे 40 की 40 सीट

punjabkesari.in Thursday, Jul 12, 2018 - 08:34 PM (IST)

नेशनल डेस्कः भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह गुरुवार को पटना पहुंचे। यहां उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ नीतीश कुमार से मुलाकात की। नीतीश से मुलाकात के बाद शाह ने कहा कि बिहार में बीजेपी-जेडीयू साथ लडेंगे और 40 की 40 सीटों पर जीतेंगे।

PunjabKesari 

इसके बाद भाजपा अध्यक्ष ने पटना के ज्ञान भवन नें पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और बैठक में नेताओं को सोशल मीडिया का सही तरीके से उपयोग करने पर जोर दिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि बिहार में नीतीश के साथ एनडीए का गठबंधन नहीं टूटेगा और हम 40 की 40 सीटों पर विजय प्राप्त करेंगे।

PunjabKesari

शाह ने नेताओं को टास्क दिया कि वे सरकार की योजनाओं को सोशल मीडिया के जरिए आम जनता तक पहुंचाएं। विस्तारकों की बैठक में उन्होंने अधिक से अधिक लोगों को जोड़ने को कहा। शाह ने एक बार फर मोदी सरकार बनाने का नारा दिया।

PunjabKesari

अमित शाह ने बीजेपी के चार साल के कार्यकाल के दौरान किए गए कार्यों को बताया। उन्होंने विस्ताकरकों के बीच मोदी सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि हमने 2 करोड़ लोगों को घर दिया और चार करोड़ महिलाओं को गैस कनेक्शन भी दिया। पटना के अपने कार्यक्रम में शाह ने कहा कि जनादेश हमारे साथ है और पीएम मोदी ने देश को महान बनाया है।

  • अमित शाह ने विस्तारकों को क्या-क्या मंत्र दिया?
  • अगले साल होने वाले चुनाव में एक बार फिर पुर्ण बहुमत की सरकार बनानी है
  • नरेंद्र मोदी को एक बार फिर देश का प्रधानमंत्री बनाना है
  • सभी राज्यों में भाजपा की सरका बनाएं
  • नहीं रुकेगा भाजपा का रथ
  • बिहार से हुई कांग्रेस शासन के अंत की शुरूआत
  • राहुल से जनता मांग रही 4 पीढ़ियों का हिसाब
  • हमारा लक्ष्य साल 2022 तक हर परिवार को घर
  • देश के हर नागरिक को बीमा कराएंगे
     

इससे पहले अमित शाह ने जेडीयू अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ गुरुवार को नाश्ते पर करीब एक घंटे तक चर्चा की। शाह नीतीश के साथ डिनर भी करेंगे, जहां बातचीत का दौर आगे बढ़ने की संभावना है। शाह से मुलाकात के बाद नीतीश जब बाहर आए तो उन्होंने मीडिया के सवालों पर चुप्पी साधे रखी, हालांकि नीतीश के चेहरे पर मुस्कान थी।

आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर शाह-नीतीश की यह मुलाकात बेहद अहम मानी जा रही है। राजनीति विशेषज्ञ अटकलें लगा रहे हैं कि इसमें सीटों के बंटवारे का कोई फॉर्मूला निकाला जा सकता है।

PunjabKesari

वहीं बीजेपी के सीनियर नेता सीपी ठाकुर ने बैठक से हटकर मीडिया से बात करते हुए कहा कि बिहार में बीजेपी और जेडीयू मिलकर चुनाव लड़ेंगे। एक सवाल के जवाब में ठाकुर ने कहा कि बिहार में नीतीश बड़े हैं औऱ देश में चुनाव हों तो नरेंद्र मोदी बड़े हैं।

इससे पहले भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह गुरूवार की सुबह पटना पहुंचे। यहां एयरपोर्ट पर उनका स्वागत बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, राज्यसभा सांसद भूपेंद्र यादव और भाजपा इकाई के अध्यक्ष नित्यानंद ने किया।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News