चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के बाद अब बॉम्बे IIT में कांड, गर्ल्स वाशरूम में झांक रहा कैंटीन कर्मचारी गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Sep 20, 2022 - 08:20 PM (IST)

नेशनल डेस्क: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी का कांड अभी थमा हीं नहीं थाकि एक और मामला सामने आने से हडकंप मच गया है। पवई में भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान बॉम्बे (IIT-B) में कैंटीन का 21 वर्षीय कर्मचारी गर्ल्स हॉस्टल के वॉशरूम में ताकझांक करता पाया गया है। छात्राओं का आरोप है कि वह भी लड़कियों का वीडियो बना रहा था। हालांकि अभी तक पुलिस ने इन आरोपों की पुष्टि नही की है। 

कैंटीन कर्मचारी गिरफ्तार
इस मामले पर पुलिस का कहना है कि, बॉम्बे आईआईटी में छात्रावास की इमारत के महिला वॉशरूम में ताकझांक करने वाले कैंटीन के कर्मचारी को गिरफ्तार किया गया है। अधिकारी ने कहा कैंटीन के एक कर्मचारी पिंटू गरिया ने रविवार रात इमारत की एक पाइप पर चढ़कर महिला वॉशरूम में झांक रहा था। छात्रावास में रह रहे छात्रों की सतर्कता के चलते इस आरोपी को जल्द पकड़ लिया गया है। 

मोबाइल में कोई वीडियो या तस्वीर नहीं 
सोमवार को 22 वर्षीय एक महिला ने पवई पुलिस से संपर्क साधा और गरिया के खिलाफ केस दर्ज किया और संस्थान के अधिकारियों को भी इस बारे में सूचित किया गया। उन्होंने बताया कि आरोपी को भारतीय दंड संहिता की धारा 354 सी के तहत गिरफ्तार किया गया है। उनका कहना है कि पकड़े गए व्यक्ति के पास मौजूद मोबाइल फोन में किसी भी छात्रावास महिलाओं का कोई भी वीडियो या तस्वीर नहीं थी। पोवाई पुलिस थाने के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि शुरुआती जांच में किसी भी तरह की रिकॉर्डिंग की बात सामने नहीं आई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News