प्लीज़ मुझे माफ़ कर दो पापा... एग्जाम देने लेट पहुंचा तो परीक्षा केंद्र में बैठने नहीं दिया, अब मिला सुसाइड लेटर

punjabkesari.in Thursday, Feb 29, 2024 - 03:31 PM (IST)

आदिलाबाद:  एक 12वीं कक्षा के छात्र को परीक्षा में बैठने की अनुमति न देने से आहत हुए छात्र अब तक लापता है।  मामला तेलंगाना के आदिलाबाद का है जहां एक 12वीं कक्षा के छात्र को परीक्षा में बैठने की अनुमति नहीं दी गई और इससे आहत होकर छात्र कई दिनों तक लापता बताया जा रहा है। छात्र का नाम टेकुम शिव कुमार है।  जानकारी के अनुसार टेकुम शिव कुमार को परीक्षा केंद्र में पहुंचने में थोड़ी देरी हो गई थी  जिसके चलते उसे परीक्षा में बैठने की अनुमति नहीं दी गई और इसके बाद से ही ये छात्र लापता रहा। इस छात्र का लिखा हुआ एक सुसाइट नोट भी सामने आया है।  

सुसाइड नोट में टेकुम शिव कुमार ने लिखा है कि मुझे माफ़ कर दो पापा, मैं इस सदमे से बाहर निकलने में सक्षम नहीं हूं. आपने मेरे लिए बहुत कुछ किया है. लेकिन आपके लिए कुछ नहीं कर पा रहा हूं. मुझे इतना बुरा कभी नहीं लगा. पहली बार परीक्षा छूटने के कारण बहुत बुरा लग रहा है. सांस नहीं ले पा रहा हूं. पापा मुझे खेद है.प्लीज़ मुझे माफ़ कर दो पापा...  

वहीं, हाल ही में हैदराबाद में इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे 20 वर्षीय एक छात्र ने अपने घर में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी। उसके परिजनों के अनुसार एक ऑनलाइन लोन ऐप के कर्मियों ने कर्ज चुकाने को लेकर उसका उत्पीड़न किया था, जिससे परेशान होकर उसने यह दुखद कदम उठाया। मृतक बीटेक के तृतीय वर्ष का छात्र था। उसने सोमवार को छत के पंख से लटक कर आत्महत्या कर ली। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News