एक्टर जूनियर एनटीआर ने आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए दान किए 50-50 लाख

punjabkesari.in Tuesday, Sep 03, 2024 - 05:18 PM (IST)

नेशनल डेस्क. आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के लोग इस समय बाढ़ की मार झेल रहे हैं। इस सब को देखते हुए टॉलीवुड एक्टर जूनियर एनटीआर ने आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के मुख्यमंत्री राहत कोष में 50-50 लाख रुपये दान किए हैं। जूनियर एनटीआर के अलावा 'कल्कि 2898 एडी' के निर्माताओं ने भी राहत कोष में 25 लाख रुपये दान किए हैं।

PunjabKesari
एक्टर ने एक्स अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर लिखा- 'भारी बारिश के कारण दो तेलुगु राज्यों में हाल ही में आई बाढ़ से मैं बहुत दुखी हूं। मैं भगवान से प्रार्थना करता हूँ कि तेलुगु लोग इस आपदा से जल्द ही उबर जाएं। अपनी ओर से मैं आंध्र प्रदेश और तेलंगाना सरकारों के मुख्यमंत्री राहत कोष में 50-50 लाख रुपये का दान देने की घोषणा कर रहा हूं, ताकि बाढ़ आपदा से राहत के लिए दोनों तेलुगु राज्यों की सरकारों द्वारा उठाए गए कदमों में मदद मिल सके।' एक्टर के इस नेक काम की हर कोई सराहना कर रहा है।

बता दें आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के कई हिस्से बाढ़ से जूझ रहे हैं, पिछले तीन दिनों से लगातार मूसलाधार बारिश और उसके बाद नदियों के उफान पर आने से कई इलाके जलमग्न हो गए हैं। कई क्षेत्रों का संपर्क टूट गया है और हजारों लोग फंस गए हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Related News