अक्षय कुमार कोरोना पॉजिटिव...अनंत अंबानी की शादी में नहीं आएंगे

punjabkesari.in Friday, Jul 12, 2024 - 03:26 PM (IST)

नेशनल डेस्क: अभिनेता अक्षय कुमार, जो लगातार अपने प्रोजेक्ट्स की शूटिंग कर रहे हैं, 12 जुलाई को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की भव्य शादी के जश्न में शामिल नहीं होंगे। अभिनेता को कोविड-19 से संक्रमित पाए गए है। सूत्रों ने बताया कि अक्षय पिछले दो दिनों से अस्वस्थ महसूस कर रहे हैं। वह अपनी नवीनतम रिलीज 'सरफिरा' के प्रचार के लिए यात्रा कर रहे हैं। उन्होंने अपना परीक्षण कराया और परिणाम कोविड-19 पॉजिटिव आया। उन्होंने खुद को आईसोलेट कर लिया है और अपने डॉक्टरों द्वारा सुझाई गई सभी सावधानियां बरत रहे हैं।
 
कथित तौर पर, अभिनेता ने शुक्रवार, 12 जुलाई की सुबह सकारात्मक परीक्षण किया, और अपनी नवीनतम रिलीज़ 'सरफिरा' के प्रचार के अंतिम चरण से चूक गए। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी तीन दिनों तक चली, जिसमें 12 जुलाई को 'शुभ विवाह', 13 जुलाई को 'शुभ आशीर्वाद' और 14 जुलाई को एक भव्य रिसेप्शन जैसे कार्यक्रम शामिल थे, जिसके बाद 15 जुलाई को एक और रिसेप्शन होगा।

अंबानी की शादी में जॉन सीना, माइक टायसन, जीन-क्लाउड वान डेम और जे शेट्टी, बोरिस जॉनसन, टोनी ब्लेयर, जॉन केरी और स्टीफन हार्पर जैसे गणमान्य व्यक्तियों सहित अन्य वैश्विक हस्तियां भी शामिल होंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News