UP: नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, मुठभेड़ में बदमाश के पैर में लगी गोली

punjabkesari.in Sunday, Aug 25, 2024 - 05:57 PM (IST)

नेशनल डेस्क: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के थाना कोतवाली नगर क्षेत्र में एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के पैर में गोली लगी है।

क्या कहती है पुलिस?
अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) चिरंजीवी नाथ सिन्हा ने बताया कि थाना कोतवाली नगर क्षेत्र में शनिवार को एक 25 वर्षीय युवक ने अपने पड़ोस की अवयस्क बच्ची के साथ दुष्कर्म किया था, जिसे शनिवार रात में ही गिरफ्तार कर लिया गया था। एएसपी ने बताया कि आरोपी कानपुर देहात जिले के मूल निवासी विजय उर्फ गोलू के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो अधिनियम समेत अन्य सुसंगत धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर उसके कपड़ों की बरामदगी के लिए पुलिस देवा ओवर ब्रिज के नीचे, पुरानी शुगर मिल में ले गई। इसी दौरान अभियुक्त ने झाड़ी में छिपाए गये तमंचे से पुलिस पर गोली चला दी।

सिन्हा ने बताया कि पुलिस टीम द्वारा आत्मरक्षार्थ की गई जवाबी गोलीबारी में अभियुक्त विजय उर्फ गोलू के बांये पैर में गोली लग गई जिससे वह घायल हो गया। एएसपी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी विजय उर्फ गोलू को उपचार के लिये अस्पताल भेजा गया और उसके कब्जे से एक तमंचा एवं कारतूस बरामद किया गया है। पुलिस द्वारा अन्य विधिक कार्यवाही की जा रही है।

ये भी पढ़ें....
-
 165000 सैलरी...बिना परीक्षा के डायरेक्ट मिलेगी नौकरी, आवेदन करने की अंतिम तिथि 5 सितंबर

दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (DMRC) ने जनरल मैनेजर (इलेक्ट्रिकल) के पदों के लिए भर्ती की घोषणा की है। इस पद पर नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवार 5 सितंबर 2024 तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं। आवेदन प्रक्रिया दिल्ली मेट्रो की आधिकारिक वेबसाइट delhimetrorail.com पर शुरू हो चुकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News