मासूम बच्ची की अपहरण के बाद दुष्कर्म कर हत्या के मामले में आरोपी गिरफतार

punjabkesari.in Tuesday, Aug 16, 2022 - 08:58 PM (IST)

चंडीगढ़, 16 अगस्त- (अर्चना सेठी ) हरियाणा पुलिस ने पानीपत जिले में 15 अगस्त को हुई 6 साल की मासूम बच्ची का अपहरण के बाद दुष्कर्म कर और हत्या की वारदात का पर्दाफाश करते हुए इस जघन्य अपराध में शामिल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक पानीपत श्री शशांक कुमार सावन ने तुरंत अपराध स्थल का दौरा किया और वारदात को सुलझाने के लिए पुलिस की पांच टीमों का गठन किया। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या की पुष्टि हुई।

               पुलिस टीमों ने इसका संज्ञान लेते हुए आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद फुटेज को खंगाला, जिसमें आरोपी लड़की को ले जाते हुए दिखाई दिया। फुटेज के आधार पर पुलिस ने आरोपी की पहचान कर उसे पानीपत के सेक्टर 25 स्थित जिमखाना क्लब के पास से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की पहचान पीरी चमोली (उत्तराखंड) के मूल निवासी ईश्वर के रूप में हुई है, जो वर्तमान में कृष्णा गार्डन में किराएदार के रूप में रह रहा था। पुलिस मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में लेकर जाएगी और चिन्हित अपराध की सूची में शामिल कर आरोपी को फांसी की सजा दिलवाने के लिए माननीय न्यायालय से गुजारिश की जाएगी।
               

पूछताछ में आरोपी ने जघन्य अपराध करना स्वीकार किया। उसने बताया कि वह वहां से गुजर रहा था जब पीड़िता अपने छोटे भाई के साथ एक पार्क में खेल रही है। वह पीड़िता को बहला-फुसलाकर उठाकर ले गया, जहां दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। आरोपित ईश्वर पिछले 5 महीने से फ्लोरा चैक स्थित एक ढाबे पर काम कर रहा था। आरोपी को कोर्ट में पेश कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Archna Sethi

Related News

Recommended News