PoK में पाकिस्तानी सीक्रेट एजेंट ने की कश्मीरी युवाओं के अपहरण की कोशिश, जमकर हुई धुनाई (वीडियो)

punjabkesari.in Thursday, Oct 29, 2020 - 03:17 PM (IST)

पेशावरः पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) में पाकिस्तान के सीक्रेट एजेंट द्वारा कश्मीरी युवाओं के अपहरण का मामला सामने आने पर हंगामा मच गया । हालांकि PoK के रावलकोट सिटी में हुई इस घटना में स्थानीय लोगों ने अपहरण को नाकाम कर दिया। जिस युवक का अपहरण किया जाना था उसकी पहचान नौमान के रूप में की गई। यूनाइटेड कश्मीर पीपुल्स नेशनल पार्टी (UKPNP) ने एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें बड़ी संख्या में लोग उस वाहन को तोड़ते नजर आ रहे हैं, जिसमें युवक का किडनैप करने की कोशिश की गई।

 

Exposed: Today Pakistani Secret Agency ISI tried to kidnap a local youth Nauman in Rawlakot, Pakistan Occupied Kashmir (PoK). Locals united together to foil the daylight abduction of an innocent by the notorious Pakistan ISI. Pakistan continues its human rights violations in PoK. pic.twitter.com/AmAXVDX8rL

— Aditya Raj Kaul (@AdityaRajKaul) October 28, 2020

वीडियो में कार का विंडो टूटा नजर आ रहा है। साथ ही लोगों ने किडनैपर की जमकर पिटाई की और उन्हें लोकल पुलिस को सौंप दिया। किडनैपर ने खुद को फेडरल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (FIA) का मेंबर बताया, लेकिन लोगों ने दावा किया कि उनके पास फेक आइडेंटिटी कार्ड था। लोगों का कहना है कि इस अपहरण के पीछे आर्मी और ISI का हाथ है। UKPNP ने बयान जारी कर कड़े शब्दों में घटना की निंदा की है। लोगों  ने कहा कि मौके पर सतर्क और बहादुर लोगों ने गैरकानूनी गतिविधि को नाकाम कर दिया। उन बदमाशों पर हमला किया, जो सालों से ऐसी कई गतिविधियों में शामिल हैं। समय आ गया है कि उन्हें हर दिन सबक सिखाया जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News