AAP विधायक पंकज पुष्कर के साथ फिर हुई मारपीट, एफआईआर दर्ज

punjabkesari.in Saturday, Aug 03, 2019 - 10:24 PM (IST)

नई दिल्लीः दिल्ली के तिमारपुर से आम आदमी पार्टी (AAP) विधायक पंकज पुष्कर के साथ मारपीट की घटना हुई है। विधायक पंकज पुष्कर का एक वाडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लोग पंकज पुष्कर के साथ मारपीट की कोशिश करते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि, दिल्ली पुलिस के दो जवान उनको ऐसा करने से रोक रहे हैं। विधायक के साथ मारपीट करने वालों में से एक महिला भी नजर आ रही है। विधायक पंकज पुष्कर का आरोप है कि तिमारपुर इलाके में ही मंत्री इमरान हुसैन के साथ निरीक्षण के लिए गए थे, लेकिन जैसे हमने रजिस्टर की मांग की हमारे साथ कुछ लोग मारपीट पर उतारू हो गए।

विधायक पंकज पुष्कर इस घटना की जानकारी देते हुए कहते हैं, ‘मैं और दिल्ली सरकार के मंत्री इमरान हुसैन राशन कार्ड की शिकायत को लेकर निरीक्षण करने गए थे। हमें लगातार शिकायत मिल रही थी कि वहां पर राशन ठीक ढंग से वितरित नहीं किया जा रहा है। जैसे ही हमने राशन डीलर से रजिस्टर मांगा वहां लड़ाई-झगड़े करने लगा। हमारे साथ मोब लिंचिंग करने की कोशिश की गई। मोबाइल छीनकर फेंका गया। मुझे और मेरे एक साथी को पीटा गया। पुलिस में शिकायत की है लेकिन पुलिस से उम्मीद नहीं है. हम पुलिस से सख्त कार्यवाई की मांग करते हैं। सभी संवैधानिक उपाय अपनाएंगे लेकिन राशन माफियाओं को छोड़ेंगे नहीं।

पंकज पुष्कर का कहना है कि हमलोगों की जांच में राशन कार्ड में गड़बड़ी मिली। विधायक ने अपने साथ हुए मारपीट की घटना का एफआईआर दर्ज करा दी है, लेकिन दिल्ली पुलिस से उनको कोई इंसाफ की उम्मीद नहीं है।

बता दें कि शनिवार सुबह करीब 11.30 बजे के आसपास विधायक के साथ यह घटना घटी है। पंकज पुष्कर के साथ मारपीट की यह पहली घटना नहीं है। पिछले महीने भी पंकज पुष्कर ने अपने साथ हुए मारपीट की एक घटना का तिमारपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। बीते महीने जब पुष्कर नगर निगम के अधिकारियों के साथ विकास कार्यों का जायजा लेने निकले थे तो उस दौरान भू-माफिया ने उनके साथ बदसलूकी की थी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News