गुजरात में AAP को लग सकता है बड़ा झटका, भाजपा में शामिल हो सकता है यह विधायक

punjabkesari.in Sunday, Dec 11, 2022 - 08:18 PM (IST)

नेशनल डेस्कः गुजरात में आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका लग सता है। जानकारी के मुताबिक, आम आदमी पार्टी के नवनिर्वाचित विधायक भूपत भाई भायाणी भाजपा में शामिल हो सकते हैं। सूत्रों के मुताबिक, भाजपा में शामिल होने को लेकर भूपत भाई भायाणी की बातचीत पूरी हो चुकी है। भूपत भाई भायाणी विसवादार विधानसभा सीट से आप के टिकट पर चुनाव जीते हैं

वहीं बीजेपी में शामिल होने की खबरों के बीच आम आदमी पार्टी के विधायक भूपत भाई भायाणी ने आरएसएस की तारीफ की है। उन्होंने कहा है, "मैं बचपन से आरएसएस के साथ हूं। आरएसएस अच्छा संगठन है। ये ऐतिहासिक जनादेश है। नरेंद्र मोदी, अमित शाह, सीआर पाटिल का ऐतिहासिक जनादेश है। मैं इस जनादेश का सम्मान करता हूं। मैं नरेंद्र मोदी को पसंद करता हूं। आज भी पसंद करता हूं। वे देश के गौरव हैं। मेरे क्षेत्र की जनता कहेगी तो मैं बीजेपी से जुड़ जाऊंगा।

चुनाव से पहले बीजेपी से आप में शामिल हुए थे भूपत भायाणी
आपको बता दें कि भूपत भाई भायाणी विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी छोड़कर आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए थे। इस सीट से बीजेपी ने कांग्रेस छोड़कर आए हर्षद रिबाडिया को टिकट दिया था। वहीं कांग्रेस ने करशन वडोदरिया मैदान में थे।

गुजरात विधानसभा  में भूपत भाई भायाणी ने हर्षद रिबाडिया को 6,904 वोटों से हराया है। भूपत भायाणी को 65,675 वोट और हर्षद रिबाडिया को 58,771 वोट मिले थे। भूपत भयाणी इससे पहले भेसन और विशवदार के सरपंच भी रह चुके हैं। सामूहिक कन्या विवाह कराने और किसानों की समस्या उठाने के लिए भूपत भयाणी जाने जाते हैं। फिलहाल बीजेपी में शामिल होने की खबरों तो लेकर चर्चा में हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News