AAP नेता की गुंडागर्दी, बीच सड़क युवक की डंडे से की पिटाई(Video)

punjabkesari.in Sunday, Dec 02, 2018 - 05:50 PM (IST)

नेशनल डेस्क: आम आदमी पार्टी एक बार फिर विवादों में घिर गई है। आप के विधायक का वीडियो सामने आया है जिसमें वह एक युवक को बेरहमी से पिटते हुए दिखाई दे रहे हैं। हैरानी की बात है कि इस दौरान पुलिस भी वहां मौजूद थी लेकिन विधायक को रोकने की बजाय वह मूकदर्शक बन तमाशा देखते रहे। यह मामला 14 नवंबर के दिन छठ पूजा का बताया जा रहा है। 

आम आदमी पार्टी के नेता का नाम सौरव झा है, जो पूर्वांचल मोर्चा के ज्वाइंट सेक्रेटरी और किराड़ी से विधायक के प्रतिनिधि हैं। खबरों के मुताबित युवक विकास के खिलाफ छेड़छाड़ समेत कई मामले दर्ज हैं। उसके भाई पर दो साल पहले गैंग रेप का आरोप भी लग चुका है। विकास के परिवार का आरोप है कि सौरव झा ने उसके भाई के केस को रफादफा करने के लिए 25 लाख रुपए की मांग की थी। लेकिन परिवार ने पैसे देने से मना कर दिया। जिस पर गुस्साए विधायक ने युवक की पिटाई कर दी।  

यहीं नहीं सौरव झा ने जिस डंडे से युवक की पिटाई की वह पुलिस वालों का ही था। परिवार का ये भी आरोप है कि आप नेता ने विकास के पिता की भी पिटाई की जिसके बाद से वह अस्पताल में भर्ती हैं। जब झा से इस बारे में पूछताछ की तो उन्होंने यह दलील पेश की कि विकास और उसके साथी इलाके में गुंडागर्दी करते हैं। साथ ही महिलाओं के साथ छेड़छाड़ भी करते हैं जिससे सभी लोग परेशान थे जिस वजह से उन्होंने उसकी पिटाई कर दी। महिला की इज्जत बचाने के लिए पिटाई की। आप नेता की इस गुंडागर्दी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News