PM मोदी के डर से आप ने बदली रणनीति

punjabkesari.in Sunday, Jun 25, 2017 - 06:25 PM (IST)

नई दिल्ली: पिछले कुछ चुनावों में शिकस्त झेलने वाली आम आदमी पार्टी ने लगता है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के डर से अपनी रणनीति बदल ली है। आप अब पीएम मोदी को छोड़, भाजपा पर हमला बोलने पर अपना ध्यान केंद्रित कर रही है। प्रधानमंत्री को लगातार निशाना बनाने वाली पार्टी की नीति का हाल में पंजाब, गोवा और दिल्ली में हुये चुनावों में विपरीत असर देखने को मिला जिसके बाद संभवत: आप ने अपनी रणनीति में बदलाव किया है।   

पार्टी ने पंजाब की 117 विधानसभा सीटों पर हुए चुनावों में से 20 सीटों पर जीत हासिल की थी, जबकि गोवा में उसे एक भी सीट नहीं मिली। दिल्ली नगर निकाय चुनावों में वह दूसरे स्थान पर रही। इस मामले में सवाल यह है कि परेशान पार्टी कैसे उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के परिसरों पर हुई छापेमारी पर प्रतिक्रिया देगी। यह छापेमारी दो अलग-अलग मामलों में ‘स्पष्टीकरण मांगने’ के लिये हुई थी। इससे आहत आप ने एजेंसी पर निशाना साधा था। 

पार्टी ने कहा, ‘‘सीबीआई ने उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आवास पर भाजपा शासित केंद्र के निर्देश पर छापा मारा था।’’ पार्टी की यह अंदाज उसके पूर्व के रवैये से बिल्कुल विपरीत है। जब जांच एजेंसी ने 2015 में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के दफ्तर में छापा मारा था। तब आप नेता ने प्रधानमंत्री मोदी पर सीबीआई के बेजा इस्तेमाल का आरोप लगाते हुये उन्हें ‘कायर’ और ‘मनोरोगी’ बताया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News