आदित्य ठाकरे की बागी नेताओं को चुनौती, कहा- जो दगाबाजी करते हैं, वे कभी नहीं जीतते

punjabkesari.in Monday, Jun 27, 2022 - 05:20 PM (IST)

नेशनल डेस्कः महाराष्ट्र में सत्ता का संकट लगातार जारी है। एक ओर एकनाथ शिंदे का गुट हर बीतते दिन के साथ मजबूत होता जा रहा है तो वहीं उद्धव ठाकरे का पाला खाली होता जा रहा है। इस बीच महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री आदित्य ठाकरे ने बागियों को लेकर बयान दिया है। ठाकरे ने कहा है कि बागियों का दूसरा फ्लोर टेस्ट तब होगा जब वे मेरे सामने बैठेंगे, मेरी आंखों में देखेंगे और बताएंगे कि हमने क्या गलत किया? 

महाराष्ट्र के मंत्री और शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे से जब पूछा गया कि उन्हें कितना विश्वास है कि महा विकास अघाड़ी (एमवीए) सरकार नहीं गिरेगी? इसके जवाब में आदित्य ने कहा कि हम जीत को लेकर आश्वस्त हैं। हमारे पास सबका प्यार है। विश्वासघात करने वाले नहीं जीतेंगे। जो भागते हैं वो जीतते नहीं। उद्धव के मंत्री उदय सामंत के एकनाथ शिंदे गुट में शामिल होने पर आदित्य ठाकरे ने कहा कि यह उनका निर्णय है। लेकिन वह किसी न किसी दिन हमारे सामने आएंगे, उन्हें किसी दिन हमारी आंखों में देखना होगा। 

ठाकरे ने कहा कि जो लोग यहां से भाग गए और खुद को बागी बता रहे हैं, अगर उन्हें बगावत करनी थी तो यहां करना चाहिए था। उन्हें इस्तीफा देकर चुनाव लड़ना चाहिए था। बागियों का दूसरा फ्लोर टेस्ट तब होगा जब वे मेरे सामने बैठेंगे, मेरी आंखों में देखेंगे और बताएंगे कि हमने क्या गलत किया? वहीं इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए आदित्य ठाकरे ने संजय राउत को ईडी के समन को लेकर कहा कि यह राजनीति नहीं है, यह अब सर्कस बन गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News

Recommended News