दिनदहाड़े अधिकारी पति के घर पत्नी ने की चोरी, वारदात सीसीटीवी में कैद

punjabkesari.in Saturday, May 05, 2018 - 03:30 PM (IST)

मध्यप्रदेश : जबलपुर शहर के एमपीईबी कालोनी मे रहने वाले इंजीनियर हिमांशु अग्रवाल के घर दिन दहाड़े हुई चोरी के मामले में एक नया खुलासा हुआ है। चोरी की ये पूरी घटना घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है, जिसमें एक महिला और दो युवकों के साथ पहले तो घर में घुसती है और फिर दोनों युवक घर का ताला तोड़कर वापस चले जाते है वही महिला काफी देर तक घर में घुसकर वहां पड़े समान को टटोलती है।

घटना के बाद इंजीनियर हिमांशु ने चोरी की शिकायत गोरखपुर थाने में की जिसके बाद डॉग स्क्वॉड और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर जांच शुरु कर दी है। घर के मालिक हिमांशु के मुताबि​क महिला उसकी अपनी पत्नी ही है, जिससे उसका विवाद चल रहा है और वे कई दिनों से अपने माता-पिता के घर में रह रही है। 

हिमांशु ने बताया कि उसकी पत्नी सब इंजीनियर है औऱ कुछ दिन पहले दोनों में कोई विवाद हो गया था तब से दोनों की बातचीत बंद है औऱ तभी से उसकी पत्नी उससे अलग रह रही है। हिमांशु के मुताबिक घऱ से कई दस्तावेज सहित कीमती समान गायब है जो कि विभाग से संबाधित है। 

इधर हिमांशु की शिकायत के बाद गोरखपुर पुलिस के साथ सीएसपी अर्जुन ऊईके मौके पर पहुंचे। सीएसपी का कहना है कि सीसीटीवी मे साफ दिख रहा है कि एक महिला दो युवको के साथ घर का गेट खोलकर अंदर आती है और दोनों युवको से ताला तुड़वाकर अंदर घुस जाती है। फिलहाल पुलिस ने हिमांशु की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kamal

Recommended News

Related News