Video: अल्पेश के ‘मशरूम अटैक’ का ताइवान महिला ने दिया जवाब

punjabkesari.in Wednesday, Dec 13, 2017 - 02:39 PM (IST)

नेशनल डेस्क: गुजरात में दूसरे चरण की वोटिंग से ठीक पहले अब मशरूम का मुद्दा गर्मा चुका है। पिछले दिनों कांग्रेस में शामिल हुए अल्पेश ठाकोर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर नस्लीय टिप्पणी की है जिसका भाजपा ने पलटवार किया है। भाजपा नेता तेजिंदर बग्गा ने अल्पेश के हमले का जवाब देते हुए एक वीडियो ट्वीट किया है। इस वीडियो में ताइवान की एक लड़की कह रही है कि उसके यहां गोरा करने वाला मशरूम नहीं मिलता है। वीडियो में अपील की गई है कि उसके देश को यहां की राजनीति में न घसीटा जाए। 


वीडियो में महिला कह रही है कि मेरा नाम मेसी जो है और मैं ताइवान से हूं। मैंने आज भारत से एक खबर देखी जिसमें एक भारतीय नेता कह रहे हैं कि ताइवान में ऐसा मशरूम होता है जिसकी कीमत 1200 यूएस डॉलर है। इस मशरूम को खाने से त्वचा हल्की और गोरी हो जाती है। मैंने अपने देश के बारे में ऐसा कभी नहीं सुना और यह असंभव है। इसलिए, कृपया अपनी राजनीति में मेरे देश को शामिल न करें, शुक्रिया। 

बता दें कि ओबीसी नेता अल्पेश ठाकोर ने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि पीएम मोदी जी को गुजराती खाना पसंद नहीं है वो ताइवानी मशरूम खाना पसंद करते हैं। उन्होंने मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि उनके गोरे रंग के पीछे 80 हजार रुपये का मशरूम है और वह हर रोज पांच मशरूम का सेवन करते हैं। यानि मोदी के गोरेपन का राज है प्रतिदिन चार लाख का मशरूम। अल्पेश के इस बयान का काफी विरोध किया जा रहा है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News