ट्रेन से अगवा कर युवती से गैंगरेप; पीड़िता को कानपुर-आगरा हाईवे पर फेंक कर भागे आरोपी, हालत गंभीर

punjabkesari.in Sunday, Oct 13, 2024 - 09:54 PM (IST)

नेशनल डेस्कः उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में यात्री ट्रेन से नवयुवती को अगवा कर सामूहिक गैंगरेप किए जाने की घटना से सनसनी मच गई है। सामूहिक गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने वाले अपराधी गैंगरेप की शिकार नवयुवती को कानपुर आगरा हाईवे पर इलाके में रात के अंधेरे में फेंक कर फरार हो गए। 

इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने बताया कि मध्य प्रदेश के भिंड जिले के सोनी रेलवे स्टेशन से नवयुवती यात्री ट्रेन में सवार हुई थी, उसके बाद भिंड रेलवे स्टेशन पर उतरते पर किसी ने उसके साथ बदतमीजी शुरू कर दी। 

पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने बकेवर थाने में जीरो नंबर पर मामला दर्ज कर राजकीय रेलवे पुलिस को स्थानांतरित कर दिया। पीड़तिा के पिता ने बताया कि उनकी बेटी मध्य प्रदेश के एक मंदिर पर पूजा अर्चना करने के लिए गई थी यात्री ट्रेन से लौटते वक्त कुछ लोगों मोबाइल पर वीडियो बनाने लगे । रोकने पर दौरान अभद्रता की,कुछ लोगो ने युवती को कुछ नशीला पदार्थ सुंघा दिया जिसके बाद नवयुवती अपने आप को एक कमरे में बदहवास हालत में पाया गया। पीड़तिा की हालात बेहद नाजुक बनी हुई है। 

पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर इटावा स्थित राजकीय रेलवे पुलिस के अधिकारियो ने गैंगरेप की पीड़तिा नवयुवती को मेडिकल के लिए मुख्यालय के डॉक्टर भीमराव अंबेडकर राजकीय संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया है। 

इटावा स्थित राजकीय रेलवे पुलिस के प्रभारी शैलेश निगम ने बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के निर्देश पर गैंगरेप की पीड़िता नवयुवती का मेडिकल कराया जा रहा है, नवयुवती के बयान लिए जा रहे हैं। नवयुवती के बयान के आधार पर घटनास्थल का अवलोकन परीक्षण कराया जायेगा। गैंगरेप करने वालों की फिलहाल पहचान नहीं हो पाई है, पुलिस गैंगरेप करने वालों की पहचान करके गिरफ्तारी की कोशिश में जुटी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Related News