शादी के चंद घंटों बाद छत से कूदकर नई दुल्हन ने दी जान, बहन ने कहा- फेरों के वक्त जीजा ने की थी लड़ाई

punjabkesari.in Tuesday, Jul 09, 2024 - 02:08 PM (IST)

नेशनल डेस्क: राजस्थान के अजमेर में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहाँ शादी के कुछ घंटों बाद ही एक नवविवाहिता ने अपनी जान दे दी। 32 वर्षीय कोमल शर्मा ने रविवार को अजमेर निवासी रौनक बंसल से शादी की थी, लेकिन शादी के अगले ही दिन उसने सातवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार, यह घटना बीके कौल नगर स्थित गोकुलधाम अपार्टमेंट में हुई। जयपुर की रहने वाली कोमल की शादी अजमेर निवासी रौनक से हुई थी, जो साड़ियों का कारोबार करते हैं।

शादी की रस्में पूरी होने के बाद, जब नई दुल्हन की पारंपरिक रस्में चल रही थीं, तो कोमल को अचानक घबराहट होने लगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोमल ने छत पर जाकर अपने पति से कुर्सी लाने को कहा। पति के कुर्सी लाने के लिए दूसरी ओर जाते ही कोमल ने छत से छलांग लगा दी। रौनक तुरंत नीचे पहुंचा और कोमल को अस्पताल ले गया, जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। कोमल की बहन सोनाली ने अपने जीजा पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

सोनाली ने बताया कि रौनक नशे की हालत में था और फेरे के दौरान भी उसने कोमल से लड़ाई की थी। पुलिस अधीक्षक रुद्र प्रकाश शर्मा ने बताया कि कोमल के शव को पोस्टमार्टम के लिए रखा गया है और परिजनों के आने पर पोस्टमार्टम किया जाएगा। डीएसपी ने कहा कि पुलिस सभी पहलुओं से मामले की जांच कर रही है और अभी तक महिला के परिवार से कोई औपचारिक शिकायत नहीं मिली है। यह घटना एक बार फिर से सामाजिक और पारिवारिक दबाव के परिणामस्वरूप होने वाले तनाव को उजागर करती है, जिससे नई दुल्हनों को गुजरना पड़ता है। पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है और सभी संबंधित पक्षों से बयान ले रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Related News