पंजाब नैशलन बैंक की एक ब्रांच मैनेजर ने खाताधारक को पीटा, वीडियो हुआ वायरल

punjabkesari.in Tuesday, Jun 25, 2024 - 07:32 PM (IST)

नैशनल डैस्क : यूं तो बैंक शाखाओं के कर्मचारियों को अपने ग्राहकों के साथ संवेदनशील व्यवहार दिखाने के लिए देखा जाता है ताकि ग्राहक उनकी सेवाओं का फायदा उढाने के लिए जुड़ा रहे। हालांकि, पंजाब नैशनल बैंक की एक ब्रांच मैनेजेर द्वारा अपने खाताधारक के साथ ही हाथापाई करते हुए देखा गया, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर भी सवाल उठा है। इस मामले को लेकर बैंक की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई।

जूता उतारकर हमले की ओर किया रूख

वायरल हुआ वीडियो पंजाब के शहर जालंधर से बताया जा रहा है। यहां स्थित बीएमसी चौंक के करीब एक पंजाब बैंक के बाहर मैनेजेजर को अपने ग्राहक के साथ हाथापाई करते हुए देखा गया। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि खाताधारक की सेवा के लिए बैठा मैनेजर कैसे गुस्से में आकर ग्राहक के साथ मारपीट करता है। खाताधारक रोड की तरफ खड़ा है, लेकिन मैनेजर अपनी सीट छोड़कर शख्स को मारने के लिए उताबला हो गया। यहां तक कि उसने अपना जूता उतार लिया और अटैक करने लगा। 

हालांकि इस घटना के पीछे की असल वजह क्या है, यह सामने नहीं आई। मिली जानकारी के अनुसार, मामले पर चर्चा करनी चाही तो मैनेजर ने चुप्पी साध ली। लेकिन पंजाब नैशनल बैंक के किसी मैनेजर द्वारा किसी शख्स को पीट देने की घटना कई सवाल खड़े करती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Related News