शर्मसारः 5 साल की मासूम को स्कूल के छात्र ने ही बनाया हवस का शिकार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Sep 29, 2024 - 10:39 PM (IST)

नेशनल डेस्कः मध्यप्रदेश के रतलाम शहर के एक निजी स्कूल में पांच वर्षीय नन्ही बच्ची का यौन शोषण किए जाने की घटना सामने आई है। यूकेजी में पढने वाली नन्ही बच्ची का यौन शौषण करने वाला आरोपी पन्द्रह वर्षीय बाल अपचारी निकला, जिसे पकडकर पुलिस ने बाल संप्रेक्षण गृह भेज दिया है। 

पुलिस सूत्रों के अनुसार यूकेजी में पढ़ने वाली पांच वर्षीय बालिका की मां को संदेह होने वाली उसने बालिका से पूछा तो उसने बताया कि स्कूल में एक बड़ा लडका उसके साथ गन्दी हरकतें कर रहा था। बच्ची को साथ लेकर उसके परिजनों ने पहले स्कूल प्रबन्धन और बाद में पुलिस को घटना की शिकायत दर्ज कराई। 

बालिका के साथ हुई घटना की रिपोर्ट दर्ज करने के बाद बालिका को जब उसके परिजन पुलिस के साथ स्कूल लेकर गए, तो बालिका ने वह कक्षा दिखाई जहां उसके साथ बडे लडके ने यौन शौषण किया था। इसके बाद बालिका जब चौकीदार के कमरे के पास पहुंची तो वहां खडे एक लडके को देखते ही उसने बताया कि इसी लडके ने उसने साथ गन्दा काम किया है। बालिका द्वारा आरोपी की पहचान किए जाने पर लडका वहां से जाने की कोशिश करने लगा। लेकिन उसे पकड लिया गया। 

पुलिस सूत्रों के मुताबिक उक्त आरोपी की आयु 15 वर्ष होकर वह बाल अपचारी है। बाल अपचारी भी स्कूल का ही विद्यार्थी है। पुलिस थाना औद्योगिक क्षेत्र ने बाल अपचारी के विरुद्ध लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम 2012 (पाक्सो एक्ट) तथा भारतीय न्याय संहिता की विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया गया है। बाल अपचारी को बाल संप्रेक्षण गृह में भेज दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Related News