कर्नाटक में 19 साल की लड़की से दुष्कर्म, फिर पत्थर से कुचला सिर; झाड़ियों में फेंका शव

punjabkesari.in Thursday, Sep 05, 2024 - 10:14 PM (IST)

बीदरः कर्नाटक के बीदर जिले के गुनातीर्थवाड़ी गांव में घर से लापता हुई 19 वर्षीय युवती का शव मिलने के बाद बलात्कार और हत्या का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने कहा कि कथित तौर पर 29 अगस्त हुई घटना के संबंध में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के मुताबिक कथित तौर पर पत्थर से सिर कुचलकर युवती की हत्या की गई और फिर शव को झाड़ियों में फेंक दिया गया। 

पुलिस के अनुसार, उसका यौन उत्पीड़न किये जाने का संदेह है। हालांकि जांचकर्ता इसकी पुष्टि के लिए मेडिकल रिपोर्ट की प्रतीक्षा कर रहे हैं। कानून और संसदीय मामलों के मंत्री एच. के. पाटिल ने इस घटना पर नाराजगी जताई। पाटिल ने कहा, “कर्नाटक इन सभी तरह की गतिविधियों को रोकने के लिए सख्त कानून लाएगा।” पुलिस ने कहा कि पीड़िता 29 अगस्त से घर से लापता थी और दो दिन बाद उसके परिजन ने बसवकल्याण थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। 

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, “हमने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर जांच शुरू की। एक सितंबर को उसका शव बरामद हुआ, जिसपर चोट के कई निशान थे। हमने शुरू में हत्या का मामला दर्ज किया और आरोपी अज्ञात थे। फिर तकनीकी साक्ष्यों के आधार पर हमने आरोपियों की तलाश शुरू की और हमें तीन लोग मिले जो उसके लापता होने के दिन उसके संपर्क में थे।” 

अधिकारी ने कहा, “घटना में शामिल तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। हम पीड़िता की मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। उसके सिर के अलावा अन्य जगहों पर भी चोट के निशान मिले हैं। यौन उत्पीड़न के संदेह और पूछताछ के आधार पर हमने प्राथमिकी में बलात्कार से संबंधित धाराएं जोड़ दी हैं।” पुलिस ने बताया कि मुख्य आरोपी और पीड़िता एक दूसरे को अच्छी तरह से जानते थे, लेकिन पीड़िता के माता-पिता को इस बात की जानकारी नहीं थी। मामले में जांच की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Related News