6 साल से लगातार डॉगी का दूध पी रहा है ये बच्चा, जाने क्यों (Watch Pics)

punjabkesari.in Monday, Jul 25, 2016 - 05:28 PM (IST)

नई दिल्ली: बचपन में बच्चों को कई बार मिट्टी खाने, चॉक खाने या नाखून खाने की आदतें लग जाती है और वक्त के साथ-साथ ये आदतें छूट भी जाती है लेकिन 10 साल के बच्चे को डॉगी का दूध पीने की आदत लग गई है। मामला झारखंड के धनबाद जिले के मनइटांड की है जहां जन्म से ही गूंगा मोहित कुतियों का दूध पीकर बड़ा हुआ है।
 
हालांकि मोहित के माता-पिता अभी जीवित हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मोहित की मां पिंकी कुमारी के मुताबिक मोहित जब चार साल का था, तब से वह आवारा कुत्तों के साथ खेलने लगा। कुत्तों के बच्चों को दूध पीता देख वह भी कुतिया का दूध पीने। उसकी यह आदत आज तक बरकरार है। 
 
घरवालों ने मोहित की यह आदत छुड़ाने की लाख कोशिश की लेकिन वह मौका पाकर कहीं ना कहीं से किसी ना किसी डॉगी के पास पहुंच ही जाता है। मोहित के माता-पिता उसकी इस आदत से खासे परेशान है और वह इसलिए वह उसे घर से बाहर नहीं जाने देती है। जब दो हफ्ते पहले अपनी आदत से लाचार मोहित दूसरे मोहल्ले में जाकर एक कुतिया का दूध पीने लगा और उस कुतिया ने उसे काट लिया। मोहित के घरवाले उसकी आदत से काफी दुखी है, उन्होंने उसे कई डॉक्टर को दिखाया मगर उसकी यह आदत छुटने का नाम नहीं ले रही है। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News