निर्वस्त्र करके घुमाने के मामले में पूर्व पति सहित 9 गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Jul 07, 2018 - 07:31 PM (IST)

जयपुरः राजस्थान के उदयपुर जिले के सुखेर थानाक्षेत्र में एक प्रेमी युगल को निर्वस्त्र करके गांव की गली में घुमाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले में नौ व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के जांच अधिकारी (धानमंडी थाना) कैलाश चंद ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में महिला का पूर्व पति तारू, उसका भाई हरीश, चाची दुर्गा और उसकी भतीजी शांता शामिल है। उन्होंने बताया कि कल रात गिरफ्तार किये गए पांच आरोपियों को आज अदालत में पेश किया गया। अदालत ने दो महिलाओं को न्यायिक हिरासत में जबकि महिला के पूर्व पति तारू, उसके भाई हरीश और रामलाल को कल तक के लिए पुलिस की हिरासत में भेज दिया। मामले में शामिल ​वीडियो बनाने वाले सहित चार अन्य व्यक्तियों को कल अदालत में पेश किया जायेगा। उन्होंने बताया कि आरोपियों को भारतीय दंड संहिता की धारा 354 :क:,:ख:, 509 और सूचना एवं प्रौद्योगिकी की धारा 67 के तहत गिरफ्तार किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस ने बताया कि पीड़ित महिला की पहली शादी तारु गमेती के साथ पांच साल पहले हुई थी। इसके बाद महिला ने मंगीलाल गमेती नाम के व्यक्ति से दूसरी शादी कर ली थी। पहली शादी के दौरान महिला का सरेखुर्द गांव के रहनेवाले रामलाल गमेती से प्रेम संबंध शुरू हो गया था। दूसरी शादी के बाद वह अपने प्रेमी से मिलती रही। पुलिस ने बताया कि गत गुरुवार को जब महिला रामलाल से मिलने पहुंची तो उसके पूर्व पति तारू ने अपने भाई और अन्य लोगों के साथ मिलकर रामलाल और महिला को खिड़की तोड़कर बाहर निकाला और दोनों के कपड़े फाड़ दिये और उन्हें 100 मीटर तक निर्वस्त्र घुमाया। एक अन्य शख्स ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News