उत्तराखंड के सबसे बड़े कॉलेज में 54 % मतदान , मतगणना कल

punjabkesari.in Thursday, Aug 31, 2017 - 07:21 PM (IST)

देहरादून : उत्तराखंड में सबसे ज्यादा छात्र संख्या वाले डीएवी महाविद्यालय में आज शांतिपूर्ण ढंग से कड़ी सुरक्षा के बीच छात्र संघ के चुनाव में 54 प्रतिशत मतदान हुआ। देहरादून स्थित डीएवी पीजी कालेज के प्राचार्य डा.देवेन्द्र भसीन ने बताया कि कड़ी सुरक्षा के बीच सुबह नौ बजे मतदान प्रारंभ हुआ। दोपहर दो बजे मतदान समाप्त होने तक कुल 3,608 छात्र-छात्राओं ने अपने मत का प्रयोग किया, जो 54 प्रतिशत है। जबकि कुल मतदाता 6,870 हैं।

उन्होंने बताया कि मतपेटियों को पुलिस अभिरक्षा में सील कर कालेज परिसर के ही एक कक्ष में रखा गया है। मतगणना शुक्रवार यानि कल सुबह शुरू होगी।  डा.भसीन ने बताया कि मतदान पूरी तरह शांतिपूर्ण तरीके से हुआ। एक-दो छुटपुट कहासुनी की घटनाएं हुईं, जिन्हें पुलिस ने निपटा दिया।

दूसरी ओर, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) निवेदिता कुकरेती कुमार ने बताया कि शुक्रवार को होने वाली मतगणना के दौरान, शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए डीएवी कालेज और उसके आसपास तीन पुलिस उपाधीक्षकों और दस निरीक्षक और थाना प्रभारियों के नेतृत्व में पर्याप्त मांत्रा में पुलिस बल तैनात रहेगा। उन्होंने बताया कि नगर मजिस्ट्रेट की अनुमति के बाद छात्र नेता विजय जुलूस नहीं निकाल पाएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News