लॉकडाउन ने एक गांव की 50 लड़कियों की छीन ली नौकरी, मदद को आगे आए सोनू सूद

punjabkesari.in Tuesday, Oct 06, 2020 - 01:00 PM (IST)

नेशनल डेस्कः कोरोना वायरस ने देशभर में कई लोगों को बेरोजगार कर दिया। झारखंड के एक गांव में कोरोना के कारण लगे लॉकडाउन के कारण 50 लड़कियों की नौकरी चली गई। इन लड़कियों के लिए बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद मसीहा बनकर सामने आए हैं। दरअसल एक यूजर ने सोनू सूद से इन लड़कियों की मदद के लिए गुहार लगाई थी। यूजर ने खाली बैठी लड़कियों की तस्वीर सोनू सूद से शेयर करते हुए लिखा था कि हम झारखंड के धनबाद जिला के रहने वाले हैं, लॉकडाउन के कारण हमारी और गांव की 50 लड़कियो की नौकरी चली गई थी और अब हम सारे अपने घर में बेरोजगार बैठे हैं, हम सब को नौकरी की बहुत जरुरत है हमारी मदद कीजिए, आप ही आखिरी उम्मीद हो।

PunjabKesari

इस ट्वीट पर सोनू सूद जवाब देते हुए लिखा कि धनबाद की हमारी यह 50 बहनें एक सप्ताह के अंदर कोई अच्छी नौकरी कर रहीं होंगी...यह मेरा वादा है." सोनू सूद के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बता दें कि लॉकडाउन के समय सोनू सूद प्रवासी मजदूरों के लिए एक उम्मीद की किरण बनकर सामने आए थे। भीषण गर्मी में पैदल अपने घरों को निकले प्रवासी मजदूरों के लिए सोनू सूद भगवान से कम नहीं थे। सोनू सूद ने सभी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने का बीड़ा उठाआ और किसी न किसी तरह से उनकी हरसंभव मदद की। इसके बाद तो हर सोनू सूद गरीबों के लिए मसीहा बन गए।

 

किसी को घर चाहिए, नौकरी, पढ़ाई के लिए स्मार्टफोन, जहां तक की खेती के लिए ट्रैक्टर, जिस-जिस ने जो मांग की सोनू सूद ने कभी निराश नहीं किया और उनके घर तक सामान पहुंचाया। यहां तक कि किसी ने ऑप्रेशन के लिए तो किसी ने पढ़ाई के लिए भी मदद मांगी तो सोनू सूद पीछे नहीं हटे। इतना ही नहीं उन्होंने विदेशों में फंसे छात्रों को भी भारत वापस लौटने के लिए प्लेन बुक कराया। सोनू सूद को एक दिन में अनगिनत मेल और टेवीट आते हैं जो उनसे किसी न किसी तरह की मदद की गुहार लगाते हैं। सोनू सूद ने खुद एक दिन ट्वीट कर कहा था कि जितना मुझसे संभव ह पाता है, मैं मदद करता हूं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Related News