अमेरिका में घुसपैठ की कोशिश के आरोपी 5 भारतीय गिरफ्तार

11/21/2019 4:43:42 PM

 न्यूयॉर्कः अमेरिका में अवैध रूप से घुसने की कोशिश के आरोप में अमेरिकी गश्त अधिकारियों ने पांच भारतीयों को हिरासत में लिया है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। यूएस बॉर्डर पेट्रोल एजेंटों को न्यूयॉर्क में ओगडेंसबर्ग बॉर्डर पेट्रोल स्टेशन में तैनात किया गया था, जिन्होंने 15 नवंबर को पांच भारतीयों और एक संदिग्ध तस्कर को पकड़ा। तस्कर अस्थायी आव्रजन चौकी से बचकर निकलने की कोशिश कर रहा था।

 

एजेंसी ने कहा कि न्यूयॉर्क के मॉरिसटाउन में आव्रजन चौकी के पास से एक वाहन गुजरा। वाहन को अमेरिकी नागरिक चला रहा था। ओगडेंसबर्ग में एक स्थानीय बाजार के पार्किंग क्षेत्र में पहुंचे वाहन की एजेंटों ने पहचान कर ली। उन्होंने बताया कि वाहन छोड़कर चालक बाजार के अंदर घुस गया। बॉर्डर पेट्रोल एजेंटों ने वाहन चालक और पांच भारतीयों को पकड़ा।

 

इन भारतीयों के पास अमेरिका में वैध रूप से रहने के लिये आव्रजन दस्तावेज नहीं थे। सभी को हिरासत में ले लिया गया और आगे की कार्रवाई के लिये ओगडेंसबर्ग बॉर्डर पेट्रोल स्टेशन भेजा गया। इस आपराधिक मामले को न्यूयॉर्क के यूनाइटेड स्टेट्स अटॉर्नीज ऑफिस फॉर द नॉर्दर्न डिस्ट्रिक्ट भेज दिया गया है। 


Tanuja

Related News