Karnataka News : शिक्षक दंपती समेत एक ही परिवार के 4 लोगों ने की आत्महत्या, सामने आई ये वजह

punjabkesari.in Monday, Oct 14, 2024 - 05:03 PM (IST)

कर्नाटक : कर्नाटक के एर्नाकुलम से एक बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, यहां एक ही परिवार के चार सदस्यों ने आत्महत्या कर ली है। आत्महत्या करने वालों में पति-पत्नी और दो बच्चे शामिल है। इस घटना की जानकारी जैसे ही लोगों को मिली इलाके में हड़कंप मच गया। वहीं वार्ड सदस्य के ने इस घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है। 

यह पढ़े पूरी - Diwali Gift: इस कंपनी में काम करने वले कर्मचारियों की हुई बल्ले-बल्ले, कंपनी ने गिफ्ट कीं 28 कारें और 29 बाइक

मृतक परिवार के सदस्य
आपको बता दें कि इस घटना में मृतकों में एक पति-पत्नी और उनके दो बच्चे शामिल हैं। पति और पत्नी दोनों शिक्षकों के रूप में काम कर रहे थे। जब वार्ड सदस्य ने इस संबंध में पुलिस को सूचना दी, तो पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची। वहां, पुलिस को 12 वर्षीय बेटे और 9 वर्षीय बेटी के शव बिस्तर पर मिले। साथ ही, दंपति दोनों फांसी के फंदे पर लटके हुए पाए गए, जिससे यह दृश्य बेहद चौंकाने वाला और दुखद था। यह घटना न केवल पुलिस के लिए बल्कि पूरे समुदाय के लिए एक गहरा सदमा बन गई है। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है ताकि इस भयावह स्थिति के कारणों का सही पता लगाया जा सके। 

यह भी पढ़ें- Lawrence Bishnoi ने टॉप 5 टारगेट के बारे में किया खुलासा, सलमान के साथ ये अन्य नाम भी शामिल

आत्महत्या का कारण: आर्थिक तंगी
वहीं, इस पूरे मामले को देखते हुए पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक जांच से यह पता चलता है कि परिवार ने आर्थिक तंगी के कारण आत्महत्या की। पुलिस ने यह भी स्पष्ट किया कि बच्चों की मौत की वास्तविक परिस्थितियों और कारण का पता लगाने के लिए गहन जांच की आवश्यकता है। यह घटना तब उजागर हुई जब दंपति सोमवार सुबह अपने स्कूल नहीं पहुंचे। उनके स्कूल प्रशासन ने इस पर चिंता जताई और स्थानीय लोगों को इस मामले की जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर जाकर स्थिति का जायजा लिया।

यह भी पढ़ें- DCP के इकलौते बेटे ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, आईने पर लिखा... I want to restart

पुलिस की टीम अब इस मामले की गहनता से जांच कर रही है ताकि सही कारणों का पता चल सके और ऐसे मामलों में भविष्य में सुधार लाने के लिए कदम उठाए जा सकें। इस घटना ने स्थानीय समुदाय को झकझोर कर रख दिया है और लोगों में चिंता का माहौल है।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Utsav Singh

Related News