केरल में मृत मिली 36 वर्षीय इजराइली महिला, पुलिस को हत्या का संदेह

punjabkesari.in Friday, Dec 01, 2023 - 01:10 AM (IST)

कोल्लमः केरल के कोल्लम जिले में 36 वर्षीय एक इजराइली महिला बृहस्पतिवार को अपने आवास पर मृत मिली। यह जानकारी पुलिस ने दी। पुलिस को संदेह है कि महिला के 70 वर्षीय ‘लिव-इन पार्टनर' ने उसकी हत्या की है और उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। कोट्टियम पुलिस थाने के एक अधिकारी ने आरोपी द्वारा दिये गए बयान का विवरण दिया, जो खुद को योग का आचार्य बताता है। 

अधिकारी ने बताया कि व्यक्ति ने अपने बयान में कहा है कि उन दोनों (जोड़े) ने आत्महत्या करने का फैसला किया और उसी के तहत महिला ने अपना गला रेत लिया। पुलिस ने कहा कि व्यक्ति ने दावा किया कि उसने भी अपनी गर्दन और बाद में अपने पेट पर चाकू से वार किया। पुलिस ने बताया कि हालांकि, महिला की गर्दन के अलावा शरीर के अन्य हिस्सों पर चाकू के कई घाव थे। 

अधिकारी ने कहा कि उक्त व्यक्ति के खिलाफ धारा 309(आत्महत्या का प्रयास) के तहत भी मामला दर्ज किया गया है और वह फिलहाल अस्पताल में भर्ती है और पुलिस की निगरानी में है। घटना बृहस्पतिवार दोपहर हुई और इस बारे में तब पता चला, जब आरोपी के रिश्तेदार ने जोड़े को उनके कमरे में घायल अवस्था में पाया। अधिकारी ने बताया कि आरोपी के मुताबिक, महिला अवसाद में थी और उससे योग सीखने के बावजूद बेहतर महसूस नहीं कर रही थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News