मध्य प्रदेश में आदिवासी परिवार के 3 सदस्यों की पीट-पीटकर हत्या, एक गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Aug 09, 2024 - 09:54 PM (IST)

नेशनल डेस्कः मध्य प्रदेश के पन्ना जिले के एक गांव में एक आदिवासी परिवार के तीन सदस्यों की कथित रूप से उन्हीं के समुदाय के लोगों ने पुरानी रंजिश के कारण लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। एक पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। 

अधिकारी ने बताया कि बृहस्पतिवार शाम को किए गए इस हमले के सिलसिले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) आरती सिंह ने बताया कि यह घटना जिला मुख्यालय से करीब 75 किलोमीटर दूर कधना गांव में हुई, जब लाठी-डंडों से लैस लोगों के एक समूह ने पुरानी रंजिश के कारण एक परिवार के तीन सदस्यों पर बेरहमी से हमला किया। 

अधिकारी ने बताया कि मृतकों की पहचान अर्जुन सिंह (60), उसके बेटे गोविंद (30) और उसके रिश्तेदार धूप सिंह (45) के रूप में की गई है। उन्होंने बताया कि घातक हमले के दो मुख्य आरोपियों में से एक तिलक सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

सिंह ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के बाद शुक्रवार को उनके परिजनों को सौंप दिया गया। उन्होंने बताया कि घटना के बाद गांव में तनाव फैल गया है और कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए वहां भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। सिंह ने बताया कि पुलिस घटना की जांच कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Related News