मायावती यूपी के प्रभारियों के साथ करेंगी बैठक  (पढ़ें 3 जून की खास खबरें)

punjabkesari.in Monday, Jun 03, 2019 - 07:45 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर(वेब डेस्क): रक्षा मंत्री के तौर पर अपने पहले दौरे में राजनाथ सिंह सोमवार को सियाचिन ग्लेशियर जाएंगे और 12 हजार फुट की ऊंचाई पर सीमा की रक्षा कर रहे जवानों से मिलेंगे। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सिंह के साथ सेना प्रमुख जनरल विपिन रावत भी होंगे और वे लेह में सेना की 14 कोर तथा श्रीनगर में 15 कोर के मुख्यालयों में भी जाएंगे। 
PunjabKesari

मायावती यूपी के प्रभारियों के साथ करेंगी बैठक 
PunjabKesari
लोकसभा चुनाव में विपरीत नतीजों के बाद बसपा प्रमुख मायावती एक्शन मोड में आ गई हैं। इसी क्रम में 3 जून यानी सोमवार को बसपा सुप्रीमो यूपी के प्रभारियों के साथ बैठक करेंगी। उत्तर प्रदेश के बीएसपी जिलाध्यक्ष, जोन इंचार्ज और सांसदों को बुलाया गया है। मायावती दिल्ली में यूपी के लोकसभा चुनाव की समीक्षा करेंगी। सूत्रों के मुताबिक मायावती के रडार पर यूपी के 40 कोऑर्डिनेटर और जोनल कोऑर्डिनेटर है। जिनपर गाज गिर सकती हैं। 

गैजेट-
WWDC 2019 : आज से शुरू होगी एप्पल की वार्षिक डिवैल्पर कॉन्फ्रेंस 

PunjabKesari
एप्पल इस साल अपनी 2019 वार्षिक वल्र्डवाइड डिवैल्पर कॉन्फ्रेंस को 3 जून से शुरू करेगी जोकि 7 जून तक चलेगी। इसे कैलिफोर्निया के सैन जोस मैकनेरी कन्वेंशन सेंटर में आयोजित किया जा रहा है। हमेशा की तरह इस इवेंट में एप्पल कई नई महत्वपूर्ण घोषणाएं करेगी। 

खेल- 
PunjabKesari
क्रिकेट : इंग्लैंड बनाम पाकिस्तान (विश्व कप-2019)
टैनिस : फ्रैंच ओपन टैनिस टूर्नामैंट-2019 
कबड्डी : इंडो इंटरनैशनल प्रीमियर कबड्डी लीग-2019


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pardeep

Recommended News

Related News