असम में बीपीएफ को बड़ा झटका, भाजपा में शामिल हुए दो वरिष्ठ नेता

2020-11-23T10:59:11.983

नेशनल डेस्क: असम में भाजपा की सहयोगी बोडोलैंड पीपल्स फ्रंट (बीपीएफ) के संस्थापक सदस्य बिस्वजीत दैमारी और पार्टी के महासचिव इमैनुअल मोसाहारी रविवार को भाजपा में शामिल हो गए। दैमारी ने शनिवार को राज्यसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था। मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल ने दोनों का पार्टी का स्वागत करते हुए कहा कि उनके पार्टी में शामिल होने से भाजपा केवल बोडोलैंड टेरीटोरियल रीजन(बीटीआर) में ही नहीं पूरे असम में मजबूत होगी। 

 

भाजपा के लिए महत्वपूर्ण दिन: सोनोवाल 
सोनोवाल ने कहा कि भाजपा की असम इकाई के लिए आज एक महत्वपूर्ण दिन है। आने वाले दिनों में बीटीसी चुनाव होने वाले हैं। इस वक्त बीपीएफ के दो वरिष्ठ नेता बड़े भरोसे के साथ भाजपा में शामिल हुए हैं। वे बहुत ही अनुभवी व्यक्ति हैं और लोगों के लिए कड़ी मेहनत करते रहे हैं। दैमारी बीपीएफ के कार्यकारी अध्यक्ष थे और मोसाहारी विधायक हैं, दोनों मुख्यमंत्री के आवास में आयोजित एक कार्यक्रम में भाजपा में शामिल हुए ।

 

दैमारी ने  राज्यसभा के सदस्य पद से दिया था इस्तीफा
इस दौरान पार्टी की राज्य इकाई के अध्यक्ष रंजीत कुमार दास और राष्ट्रीय महासचिव दिलीप सैकिया मौजूद थे। बाद में दोनों बक्सा जिले के कुमारिकाटा में एक रैली में शामिल हुए, जहां भाजपा के नेतृत्व वाले उत्तर पूर्व लोकतांत्रिक गठबंधन (एनईडीए) के समन्वयक हिमंत बिस्व सरमा मौजूद थे। दैमारी ने शनिवार को राज्यसभा के सदस्य पद से इस्तीफा दे दिया था।
 


vasudha

Recommended News