2 सगे भाइयों ने FB पर वायरल की प्रिंसिपल की पत्नी और बेटी की अश्लील फोटो, पुलिस ने किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Feb 09, 2024 - 12:34 PM (IST)

नेशनल डेस्क: राजस्थान के हनुमानगढ़ से साइबर क्राइम को लेकर एक मामला सामने आया है। यहां दो भाइयों ने प्रिंसीपल की पत्नी और बेटी की अश्लील तस्वीर बनाकर उसे फर्जी फेसबुक प्रोफाइल पर डालकर वायरल कर दिया है। दो साल पहले मामले में पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी। पुलिस ने दो साल बाद भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है। जांच के दौरान दोनों के फोन में तकरीबन 400 महिलाओं की तस्वीरें मिली हैं।

 पुलिस द्वारा यह जानकारी दी गई है कि दोनों आरोपियों ने फर्जी Facebook ID बनाकर फोटो के नीचे उनका फोन नंबर लिखकर वायरल किया था। इन दोनों आरोपियों को पकड़ने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। आरोपी योगेश और नितिन दोनों सगे भाई हैं।

PunjabKesari

पुलिस अधीक्षक राजीव पचार का कहना है कि आरोपियों ने फोन में अलग-अलग सिम रखे थे,जिसकी मदद से वे फर्जी आईडी बनाकर लोगों के वाई-फाई को हैक करके महिलाओं की अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर डालते थे। बताया जा रहा है शातिर आरोपी नोहर कस्बे के तीन घरों से वाई-फाई हैक कर इंटरनेट की मदद से ये काम किया ताकि किसी को उन पर शक न हो और वे आसानी से अपना काम कर सकें। इन्होंने पीड़िता को प्रताड़ित करने के लिए हर हथकंडे अपनाए थे।

एसपी डॉक्टर राजीव पचार ने बताया कि शातिर दोनों आरोपी फर्जी सोशल मीडिया अकाउंट बनाकर युवतियों से बात करते और उन्हें अपनी जाल में फंसाते थे। जांच में यह भी सामने आया कि दोनों युवक ब्लैकमेल करके अन्य तरीके से अपने आप को बहुत बड़ा बताकर कई युवतियों और महिलाओं से अवैध संबंध भी बना चुके हैं।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News