Rajouri Garden Murder Case: हत्याकांड का CCTV फुटेज 'साझा' करने के आरोप में 2 पुलिसकर्मी निलंबित

punjabkesari.in Wednesday, Jun 26, 2024 - 12:49 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली के राजौरी गार्डन हत्याकांड का सीसीटीवी फुटेज लीक होने के सिलसिले में एक उप निरीक्षक और एक हेड कॉन्स्टेबल को निलंबित कर दिया गया है। दोनों अधिकारी सुभाष नगर पुलिस चौकी में तैनात थे, जिसके अधिकार क्षेत्र में यह रेस्तरां स्थित है।
PunjabKesari
20 जून को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था वीडियो
दरअसल, सोशल मीडिया पर राजौरी गार्डन हत्याकांड का एक 14 सेकंड का सीसीटीवी फुटेज 20 जून को सामने आया था। जिसमें हमलावर दिनदहाड़े अमन पर हमला करते हुए दिखाई दे रहे थे। फरवरी में दिल्ली पुलिस आयुक्त संजय अरोड़ा ने सभी जिला और इकाई प्रमुखों को किसी भी अपराध के सीसीटीवी फुटेज को लीक न करने का आदेश जारी किया था। सूत्रों ने बताया कि दोनों अधिकारियों ने जांच के लिए अन्य इकाई के अपने समकक्षों के साथ यह फुटेज साझा की थी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज लीक होने की जांच के आदेश दे दिए गए हैं।
PunjabKesari
जानें क्या था मामला?
बता दें कि पश्चिमी दिल्ली के राजौरी गार्डन में बीती 18 जुलाई की देर शाम बर्गर किंग आउटलेट में गोलीबारी हुई थी। जिसमें हरियाणा के झज्जर जिले के छोछी गांव के रहने वाले अमन नाम के युवक की गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी। इस वारदात को 3 हमलावरों ने अंजाम दिया था। तीनों बदमाशों ने करीब 40 राउंड फायरिंग की थी। वहीं, जब पुलिस ने मामले की जांच की तो पता चला कि हत्याकांड की साजिश पुर्तगाल में बैठे गैंगस्टर हिमांशु भाऊ ने रची थी। इस हत्याकांड को अंजाम देने के लिए गैंगस्टर ने अन्नू को चुना था, जो कि फरार है।

वहीं, कुछ दिन पहले लेडी डाॅन अन्नू का एक नया सीसीटीवी वीडियो पुलिस के हाथ लगा है। जिसमें वह जम्मू के कटरा रेलवे स्टेशन से मुंबई जाने वाली एक ट्रेन में बैठती हुई दिखाई दे रही है। बताया जा रहा है कि ट्रेन बीती 20 जून को सुबह दस बजे कटरा से निकली थी। फिलहाल पुलिस लेडी डाॅन की तलाश में जुटी हुई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News