दिल्ली के कापसहेड़ा की एक बिल्डिंग में 17 और नए कोरोना पॉजिटिव, कल 44 मामले आए थे सामने

punjabkesari.in Sunday, May 03, 2020 - 05:53 PM (IST)

नेशनल डेस्कः राजधानी दिल्ली के कापसहेड़ा इलाके में एक बिल्डिंग में 17 लोगों के और कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। इसी बिल्डिंग में कल 44 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए थे। बता दें कि 20 और 21 अप्रैल में जिन लोगों के सैंपल लिए गए थे उनमें से पहले शनिवार को 44 लोग संक्रमित पाए गए थे। अब 17 और नए मामले सामने आए हैं और अभी सारे सैंपलों की रिपोर्ट नहीं आई है। आज प्रशासन ने इस इमारत से 100 लोगों के फिर से सैंपल लिए।
PunjabKesari
बता दें कि, 18 अप्रैल को इस इमारत में पहला केस सामने आया था। इसके बाद इस बिल्डिंग को सील कर दिया गया। सभी लोगों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे। आज रिपोर्ट आई तो 44 लोग कोरोना संक्रमित मिले। बता दें कि, हरियाणा से सटा दिल्ली का कापसहेड़ा काफी सघन इलाका है।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक, कापसहेड़ा में डीसी ऑफिस के पास ठेके वाली गली में सोनू यादव का मकान है, इसमें 18 अप्रैल को एक व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाया गया था। इलाके में सघन आबादी को देखते हुए प्रशासन ने इस बिल्डिंग को 19 अप्रैल को सील कर दिया था। गृह मंत्रालय की गाइडलाइंस के मुताबिक किसी इलाके को सील तब किया जाता है जब वहां 3 से अधिक केस मिल जाएं, लेकिन यहां की आबादी को ध्यान में रखकर प्रशासन ने एक केस मिलने के बाद ही इमारत को सील कर दिया था।
PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News