महाराष्ट्र में 11वीं के छात्र ने किया सुसाइड, स्कूल संचालक पर छात्र पर बेरहमी से पिटाई का आरोप

punjabkesari.in Saturday, Jul 13, 2024 - 01:28 PM (IST)

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र के टिटवाला इलाके में एक 11 वीं के छात्र ने सुसाइड कर लिया है। बताया जा रहा है कि स्कूल संचालक ने पहले उसे धमकी और फिर स्कूल से भगा दिया। इसके बाद छात्र ने घर आकर तनाव में सुसाइड कर लिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी स्कूल संचालक को अरेस्ट कर लिया है।

जानकारी के लिए बता दें कि 16 वर्षीय लड़का अपने परिवार के साथ कल्याण तालुका के निबंवली गांव में रहता था। उसके पिता व्यवसायी हैं। वह 11 वीं का छात्र है। बताया जा रहा है छात्र और उसके कुछ साथियों ने एक पोस्ट पर कमेंट कर दिया था, जिसके बाद स्कूल संचालक ऑल्विन एंथोनी ने तीनों छात्रों को अपने ऑफिस में बुलाया और बुरी तरह पिटाई कर दी। इसके बाद संचालक ने  उसे स्कूल न आने की धमकी भी दी। वह तनाव में आ गया और उसने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना से छात्र के परिवार में कोहराम मच गया।

ऐसा कहा जा रहा था कि पुलिस शुरुआत में इस मामले को नजरअंदाज कर रही थी। बाद में इस मामले में जांच शुरु कर दी गई। बीते शुक्रवार पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया। इसके बाद आरोपी को चार दिन की पुलिस कस्टडी में भेजा गया। आरोपी एंथोनी पर स्कूल में एक विशेष धर्म का प्रचार करने का आरोप भी लगाया गया है। इस मामले की जांच टिटवाला पुलिस कर रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Related News