हैदराबादी बिजनेस मैन का अजीबोगरीब कारनाम, AIMIM चीफ ओवैसी की सलामती के लिए चढ़ा दी 101 बकरियों की बलि

punjabkesari.in Monday, Feb 07, 2022 - 09:30 AM (IST)

नेशनल डेस्क: लोकसभा सांसद और AIMIM के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी की सलामती और लंबी उम्र की कामना के लिए हैदराबाद के बाग-ए-जहांआरा में एक व्यवसायी ने रविवार को  101 बकरियों की बलि दी। बकरियों की बलि के लिए एक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया था। एक रिपोर्ट के मुताबिक इस आयोजन में मलकपेट विधायक और AIMIM नेता अहमद बलाला भी शामिल रहे।

 

बता दें कि 3 फरवरी को हुए हमले के बाद से ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख ओवैसी के समर्थक उनकी सलामती और लंबी उम्र के लिए दुआ कर रहे हैं। हमले के बाद केंद्रीय गृह मंत्रालय ने ओवैसी के लिए जेड-श्रेणी की सुरक्षा को मंजूरी दी थी लेकिन  AIMIM के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने इसे लेने से मना कर दिया। हमले के बाद हालांकि दो आरोपियों को गिरफ्तार करके उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है लेकिन कहा जा रहा है कि अभी कई और लोगों के हमले में शामिल होने की आशंका है।

 

पुलिस के मुताबिक हापुड़ में ऑल इंडिया AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी की कार पर गोलीबारी में इस्तेमाल हथियार मेरठ से खरीदे गए थे। गाजियाबाद में ओवैसी पर फायरिंग के दौरान का एक वीडियो भी वायरल हुआ था। वीडियो में साफ दिख रहा था कि AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी की कार पर दो अज्ञात युवकों ने गुरुवार की दोपहर गोलियां चलाईं। सबसे पहले ओवैसी ने ट्वीट कर इस घटना की जानकारी दी। घटना दिल्ली-लखनऊ एक्सप्रेस-वे के छिजारसी टोल प्लाजा पर हुई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News