कोरोना वायरस के डर से निगरानी में Air india के 10 क्रू मेंबर्स, 14 दिन तक अलग रहने के निर्देश

punjabkesari.in Tuesday, Mar 03, 2020 - 10:10 AM (IST)

बिजनेस डेस्क: चीन के बाद दक्षिण कोरिया, ईरान और इटली में भी कहर बरपा रहा कोरोना वायरस अब दिल्ली में भी पहुंच गया है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने  भारत में कोरोना वायरस कोविड-19 के दो नए मरीज मिलने की पुष्टि की है, जिसके बाद देश में हड़कंप मच गया है। कोरोना के प्रकोप को देखते हुए एयर इंडिया ने 25 फरवरी को वियना से दिल्ली आए अपने सभी क्रू मेंमर्स को 14 दिनों तक अपने घरों पर अलग-अलग रहने का निर्देश दिया है। 

PunjabKesari

आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक 25 फरवरी की वियना-दिल्ली की फ्लाइट के सभी क्रू मेंबर्स से कहा गया है कि वह 14 दिनों तक अपने-अपने घरों में रहें। इस विमान से वियना से दिल्ली आए एक पुरुष यात्री में कोरोना वायरस का संक्रमण पाया गया, जिसके बाद यह फैसला लिया गया। सूत्रों के बताया कि यदि क्रू मेंबर्स में इस दौरान कोरोना वायरस से संक्रमण के कोई लक्षण पाए जाते हैं तो उन्हें तुरंत डॉक्टरों से संपर्क करना होगा। 

PunjabKesari

बता दें कि स्वास्थ्य मंत्रालय ने बयान जारी कर कहा कि सीओवीआईडी-19 संक्रमण का एक मामला दिल्ली और एक तेलंगाना से सामने आया है। दिल्ली वाला मरीज इटली गया था, जबकि तेलंगाना वाला मरीज पूर्व में दुबई की यात्रा कर चुका है। चीन से फैलना शुरू हुआ कोरोना वायरस दुनियाभर में अब तक लगभग 89 हजार लोगों को अपनी चपेट में ले चुका है जबकि तीन हजार से अधिक लोगों की इससे मौत हो चुकी है। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News