MP में निवेश के लिए 5 दिवसीय अमेरिकी यात्रा पर शिवराज

punjabkesari.in Friday, Aug 26, 2016 - 10:06 PM (IST)

भोपाल: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान प्रदेश में निवेश के लिए अमरिकन कंपनियों को न्यौता देने 28 अगस्त से एक सितंबर तक पांच दिवसीय अमरिका यात्रा पर जा रहे हैं। चौहान न्यूयार्क में निवेशकों से मध्यप्रदेश में निवेश से संबंधित मुद्दों पर चर्चा कर उन्हें यहां के अनुकूल वातावरण और नीतियों की जानकारी देंगे। आधिकारिक सूत्रों के अनुसार मुख्यमंत्री 28 अगस्त को न्यूयार्क पहुंचेंगे। 

अमेरिका में ओएफबी करेगा स्वागत
ओवरसीज फ्रेंड्स ऑफ बीजेपी संस्था द्वारा आयोजित कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में उनका स्वागत किया जाएगा। चौहान 29 अगस्त को मध्यप्रदेश में निवेश करने में रुचि रखने वाले निवेशकों और उद्योगपतियों से अलग-अलग चर्चा करेंगे। इसमें दि कौल समूह के राजीव कौल, मास्टर कार्ड की उपाध्यक्ष तारा नाथान, जल प्रबंधन प्रौद्योगिकी की प्रमुख कंपनी एक्सलेम के प्रतिनिधि, एशिया स्पेसिफिक के गवर्मेंट अफेयर्स के संचालक क्लाउडियो लिलिएनफील्ड, इंडिया फस्र्ट ग्रुप के चीफ एक्जीक्यूटिव आफिसर रान सोमर्स आदि ग्रुप के सीईओ शामिल हैं। 
 
चौहान 30 अगस्त को भी निवेशकों से भेंट करेंगे। इस दिन वे स्टेरी कंपनी के संस्थापक चैतन्य कनौजिया, आरएमसी कंपनी के सीईओ जेफ टोल, पीटर बर्कले और अनुपम सरवानेसवार, सोलेरिनो के सीईओ राजीव नायर, सीआईएनएन के अध्यक्ष स्टीव एक्यूनटो, एसपीवी इंटरनेशनल सेल्स के मार्ग बुंचर, यू एस इंडिया बिजनेस काउंसिल के अध्यक्ष डॉ. मुकेश अघी से मिलेंगे। 31 अगस्त को भी चौहान निवेशकों से बात करेंगे। एक सितंबर को अमरिका से रवाना होकर दो सितंबर को स्वदेश लौटेंगे चौहान।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News