बीवी के थे 3 लाेगाें से संबंध, सच पता चलने पर दी बेरहम माैत!

punjabkesari.in Thursday, Oct 06, 2016 - 04:39 PM (IST)

ग्वालियरः मध्य प्रदेश में एक पति द्धारा अपनी बेवफा बीवी काे माैत के घाट उतारने का मामला सामने अाया है। जानकारी के मुताबिक, विनय नगर इलाके की रहने वाली महिला सोनम का विवाह सत्येन्द्र नाम युवक से हुअा था। सत्येन्द्र काम के सिलसिले से अहमदाबाद रहता था, जिस वजह से साेनम मायके में रहने लगी। इस बात का फायदा उठाकर पत्नी के तीन युवकों से फिजीकल रिलेशन बन गए। 

यह है मामला
सत्येन्द्र के मुताबिक, उसने पत्नी को कई बार समझाया, लेकिन वह नहीं मानी। अंत में उसने ग्वालियर आकर रहने का निर्णय लिया और विनय नगर इलाके में 30 सितंबर को एक किराए का मकान ले लिया। 2 सितंबर की रात को वह पत्नी सोनम को मायके से लेकर आ गया। सोनम ने आश्वासन दिया कि वह लड़कों से दूर रहेगी। लेकिन रात को फिर उसे लड़कों के फोन आने लगे। सत्येन्द्र ने सोनम को टोका, लेकिन वह नहीं मानी। 

गला घोंटकर किया मर्डर
अपने सामने पत्नी को लड़कों से बात करते देखना उससे सहन नहीं हुआ। दोनों के बीच इसी मुद्दे पर जमकर लड़ाई हुई और इसी बीच सत्येन्द्र ने दुपट्टा से उसका गला घाेंट दिया। सत्येन्द्र ने पत्नी का गला तब तक नहीं छोड़ा, जब तक की सोनम की मौत ना हो गई। इसके बाद वह मुरैना भाग गया, जहां से पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में सत्येन्द्र ने हत्या का राज खाेला। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News